खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कभी जिगरी यार थे ये आठ Bhojpuri Stars, फिर दुश्मनी के किस्से कुछ यूं हुए मशहूर

Bhojpuri Stars Conflict: आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा के कुछ उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऑन स्क्रीन तो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनकी राहें जुदा हो गई हैं।
09:30 AM Oct 21, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Bhojpuri Stars Conflict: फिल्मी दुनिया में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। यहां अगर किसी के बीच आज दोस्ती है तो कल किसी न किसी बात पर रिश्ते बिगड़ भी सकते हैं। कभी कोई किसी का दोस्त बन जाता है तो कभी दुश्मन। बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक यह तस्वीर देखने को मिलती है। लेकिन आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा के कुछ उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ऑन स्क्रीन तो बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनकी राहें जुदा हो गई हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें:  India में फिर अपनी अदाकारी का दम दिखा सकेंगे Pakistani सितारे ! कोर्ट ने खारिज की बैन वाली याचिका

 

Advertisement

खेसारी लाल-पवन सिंह

खेसारी लाल और पवन सिंह भले ही पर्दे पर बहुत अच्छे दोस्त दिखते हों, साथ में फिल्में और गाने किए हों लेकिन अब इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है। हालांकि दोनों कभीव अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

काजल राघवानी-खेसारी

काजल राघवानी और खेसारी दोनों की जोड़ी इतनी खास थी कि इनके गाने और फिल्में हमेशा हिट साबित होते थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। काजल ने खेसारी पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से दोनों में काफी तनातनी सामने आई। इसके बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया।

अक्षरा सिंह-पवन सिंह

अभिनेत्री अक्षरा सिंह और सिंगर पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में नंबर एक पर थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों तब एक दूसरे के नजदीक आए थे जब पवन सिंह की पहली पत्नी का निधन हो गया था। हालांकि, पवन सिंह ने दूसरी शादी ज्योति सिंह से की, जिसके बाद से दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब हालात ऐसे हैं कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

खेसारी लाल-पवन सिंह

खेसारी लाल और पवन सिंह भी एक दूसरे को खरी खोटी सुनाने में पीछे नहीं हटते हैं।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri Actor Pawan Singhbhojpuri stars best friend turned enemiesBhojpuri Stars Conflictkhesari LalPawan Singhखेसारी लालपवन सिंहभोजपुरी स्टार बने दुश्मन
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement