चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bihar Viral Video: बैंक लूटने आए थे 5 नकाबपोश, अपनी जान पर खेल गईं दो महिला सिपाही, फिर...

04:49 PM Jan 18, 2023 IST | Rakesh Choudhary
2 Police Constable
Advertisement

हाजीपुर से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट: हाजीपुर में जाबांज महिला सिपाहियों ने बैंक लूटने आये लुटेरों को खदेड़ दिया। पूरा घटनाक्रम बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज का कुछ हिस्सा बिहार पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो वायरल (Bihar Viral Video) हो रहा है।

Advertisement

बैंक अधिकारियों के अनुसार हथियारबंद पांच लुटेरे बैंक लूटने के इरादे से बैंक में दाखिल हुए थे। बैंक में प्रवेश करते ही लुटेरों ने बैंक में तैनात महिला सिपाहियों पर पिस्टल तान दी। इस दौरान महिला सिपाहियों ने भी अपनी पिस्टल लुटेरों पर तान दी। लुटेरों ने सिपाहियों से हथियार छीनने की कोशिश की जिसमें दोनो महिला सिपाहियों को चोटे भी आई हैं।

और पढ़िए –Devanshi Sanghvi: अरबपति हीरा कारोबारी की 9 साल की बेटी ने ली दीक्षा, पांच भाषाओं की हैं जानकार

Advertisement

महिला सिपाहियों को आई चोटें

घटना सदर थाना क्षेत्र के सेन्दुआरी चौक पर स्थित ग्रामीण बैंक की हैं। जहां पांच लुटेरे चेहरे पर मास्क लगाकर बैंक के अंदर दाखिल होना चाह रहे थे। नकाबपोश लुटेरों को देख महिला सिपाही ने उन्हें गेट पर रोक पूछताछ की। जिस पर अपराधियों ने महिला पर पिस्टल तान दी। इसी क्रम में दोनों महिला सिपाही अपराधियों से उलझ गई जिससे महिला सिपाही को हल्की चोट भी आई है। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर पांचो लुटेरे भाग गए।

और पढ़िए –Varanasi Aerial View: हॉट एयर बैलून से वाराणसी का विहंगम नजारा, गंगा की लहरों पर नावों की रफ्तार, देखें Photo-Video

महिला सिपाहियों को किया जाएगा सम्मानित

बैंक में तैनात महिला सिपाहियों की सूचना पर वैशाली एसपी मनीष, सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक की सीसीटीवी जब्त कर जांच शुरू कर दी है। वैशाली के एसपी ने दोनो महिला सिपाहियों को सम्मानित करने की बात कही हैं। वहीं महिला सिपाहियों की बहादुरी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही हैं।

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Diazepam)

Advertisement
Tags :
bank robberyBihar hindi NewsBihar NewsBihar News in HindiHajipur News
Advertisement
Advertisement