होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लेट पहुंचने पर बेकाबू हुई भीड़, बचाने में घायल हुआ पुलिसकर्मी

Bhojpuri Actress Akshara Singh News: औरंगाबाद के दाउदनगर में एक शोरूम का उद्घाटन करने गईं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के फैंस बेकाबू हो गए और धक्का-मुक्री की स्थिति बन गई।
09:37 PM Jan 17, 2024 IST | Gaurav Pandey
Bhojpuri Actress Akshara Singh Faced Problems In Aurangabad
Advertisement

Bhojpuri Actress Akshara Singh News  : बिहार के औरंगाबाद में स्थित दाउदनगर में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के फैन बेकाबू हो गए। इस दौरान अक्षरा सिंह बाल-बाल बची हैं। घटना के दौरान उन्हें बचाने की कोशिश में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है।

Advertisement

अक्षरा दाउदनगर में एक शोरूम का उद्घाटन करने बुधवार को दोपहर में आने वाली थीं। लेकिन कोहरे के कारण फ्लाइट लेट होने से वह दोपहर के बाद शाम को पहुंच पाईं। एक तो अक्षरा के फैंस उसके लेट से आने से नाराज थे। वहीं उनके आने के बाद उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई।

पुलिसकर्मी का फूटा सिर

इस दौरान भीड़ काफी बढ़ जाने से धक्का-मुक्की होने लगी। भीड़ एक तरह से बेकाबू और अनियंत्रित सी हो गई। इसी दौरान कुछ फैंस को चोट भी लग गई। इसी दौरान धक्का मुक्की में कुछ ज्यादा चोट खाए लोगो ने रोड़ेबाजी कर दी। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने अक्षरा को सुरक्षित रखा।

Advertisement

वहीं अक्षरा को बचाने के दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। उसका सिर फूट गया। घायल पुलिसकर्मी का दाउदनगर के सरकारी अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। इस बीच मौके पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी मची, जिसे पुलिस ने संभाल लिया।

ये भी पढ़ें: ‘मैं अटल हूं’ में पंकज त्रिपाठी ने क्यों नहीं की वाजपेयी की नकल?

ये भी पढ़ें: बिना परमिशन परफॉर्म नहीं कर पाएंगे बोहेमिया, रैपर पर प्रतिबंध

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshara Singh
Advertisement
Advertisement