whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

‘असली फाइनल 1 जून को…’ IPL के बहाने इंडी गठबंधन के नेताओं का PM पर बड़ा हमला

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के लिए इंडी गठबंधन के नेता जोरशोर से जुटे हुए हैं। अब आईपीएल मैच का जिक्र भी चुनाव में होने लगा है। बीजेपी के नेता लगातार 400 पार सीटें जीतने का नारा दे रहे हैं। वहीं, इंडी गठबंधन दावा कर रहा है कि केंद्र की सरकार 4 जून को विदा हो जाएगी।
06:56 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
‘असली फाइनल 1 जून को…’ ipl के बहाने इंडी गठबंधन के नेताओं का pm पर बड़ा हमला
मोदी पर बरसे राहुल, तेजस्वी।

Ara Parliamentary Seat: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार प्रसार में लगी हर पार्टी अपने वजूद को मजबूती से बचाने में जुटी हुई है। पार्टियों के कोई नेता आईपीएल मैच की बात कर रहे हैं, तो कोई 400 पार सीटें जीतने का दंभ भर रहा है। इसी कड़ी में आज भोजपुर जिले के आरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के जगदीशपुर में इंडी गठबंधन के दिग्गज नेता प्रचार के लिए पहुंचे। जिन्होंने अपनी मौजूदगी दिखाकर जनता को रिझाने की पूरी कोशिश की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सीपीआई एमएल नेता दीपांकर भट्टाचार्य और सन ऑफ माला मुकेश साहनी ने आरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुदामा प्रसाद के लिए रैली की। सबसे पहले सीपीआईएमएल के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि आईपीएल का फाइनल तो हो गया, मगर असली फाइनल मैच अब 1 तारीख को होना है। जिसमें हमारी 8 सीटें हैं और हम सभी जीत रहे हैं।

यह भी पढ़ें:मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा…, Tejashwi Yadav ने Rahul Gandhi संग शेयर किया मंच, PM Modi पर कसा जोरदार तंज

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा गिनाए जा रहे वायदों को झूठा करार दिया। राहुल गांधी ने भोजपुर के जगदीशपुर में कहा कि अग्निवीर योजना गठबंधन के सत्ता में आने के बाद समाप्त कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अमीर का बेटा सेना में जाएगा और जवान कहलाएगा। जबकि बिहार का लड़का सेवा में जाएगा और निकाल दिया जाएगा। यह चुनाव संविधान बचाने का है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार बाबा साहेब के संविधान को खत्म करना चाहती है। जिसे उनका गठबंधन कभी भी साकार नहीं होने देगा।

4 जून को चली जाएगी मोदी की सरकार

राहुल गांधी ने कहा कि 4 जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार चली जाएगी। क्योंकि उन्होंने युवाओं को रोजगार नहीं दिया है। केंद्र सरकार अग्निवीर योजना लाई और किसानों को कोई राहत नहीं दी। जातीय जनगणना पर एकदम चुप हो गए। जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी पर जमकर चुटकी ली और कहा कि जब तक संविधान और आरक्षण को खतरा है, भाईचारे को खतरा है। तब तक तेजस्वी बेड रेस्ट नहीं करेगा और नरेंद्र मोदी को रेस्ट करवाने का काम मैं और राहुल करेंगे। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं, मगर उनकी भाषा अशोभनीय होती जा रही है।1 जून को आरा लोकसभा सीट पर वोटिंग होनी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो