whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अररिया में जमीनी विवाद पर पुलिस टीम पर हमला, महिला सब इंस्पेक्टर के गाल में गड़ा तीर

Araria Land Dispute: अररिया एसपी अमित रंजन के अनुसार इस घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल चार लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।
10:36 PM Sep 23, 2024 IST | Amit Kasana
अररिया में जमीनी विवाद पर पुलिस टीम पर हमला  महिला सब इंस्पेक्टर के गाल में गड़ा तीर

Araria Land Dispute: अररिया के जोकीहाट में जमीनी विवाद पर उग्र भीड़ ने पुलिस टीम पर तीर-धनुष और लाठी डंडों से हमला बोल दिया। हमले में एक महिला सब इंस्पेक्टर के गाल में तीन गड़ा है और एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हुआ है। दोनों पुलिसकमियों को पुर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार मामले में सरकारी काम में बाधा और पुलिसकर्मियों पर हमले की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisement

दो पक्षों में जमीनी विवाद में झगड़े की सूचना मिली थी

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला महलगांव थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव का है। यहां से सोमवार तड़के करीब 3 बजे दो पक्षों में जमीनी विवाद में झगड़ा होने की सूचना मिली। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची तो वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। भीड़ ने पुलिस टीम का विरोध किया। इससे पहले की थाने से और पुलिस बल पहुंचता गुस्साए लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें: मजार पर नीतीश की चादरपोशी के मायने क्या? आरजेडी को झटका देने की तैयारी, 1 हफ्ते में 2 जगहों पर टेका मत्था

Advertisement

चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

लोग लाठी डंडों और तीर-धनुष से पुलिस पर टूट पड़े। इस हमले में सब इंस्पेक्टर नुसरत जहां के चेहरे पर तीर लगा और एक अन्य पुलिसकर्मी वीरेंद्र कुमार नट घायल हुए हैं। अररिया एसपी अमित रंजन के अनुसार इस घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल चार लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। आगे और लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस को देखकर लोग हुए नाराज

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के अनुसार पोखरिया गांव की 18 एकड़ जमीन पर कुछ लोगों का आपस में विवाद है। इस जमीन पर लोगों ने अवैध कब्जा किया हुआ है। इस जमीन पर महादलित समुदाय के लोग रहते हैं, जो पुलिस टीम को देखकर नाराज हो गए और उन पर हमला बोल दिया।

Advertisement

इनपुट-अरुण कुमार

ये भी पढ़ें: मौत के 30 मिनट में जिंदा हुआ शख्स, ‘चमत्कार’ देख डॉक्टरों के भी उड़े होश, जानें कहां-कैसे हुआ घटनाक्रम?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो