whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुल्हन की चप्पल टूटने पर शुरू हुई किचकिच, पति ने ऐसा क्या कह दिया कि थाने पहुंच गई बात? जानें मामला

Araria Newly Married Couple Dispute Case: पति-पत्नी के बीच विवाद तो आपने कई देखे और सुने होंगे। लेकिन क्या चप्पल के कारण गृहस्थी टूटने की नौबत आ सकती है? क्या एक चप्पल घर में इतना क्लेश करवा सकती है कि बात थाने पहुंच जाए? आपको एक ऐसे ही अनोखे मामले के बारे में बताते हैं।
06:33 PM Aug 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
दुल्हन की चप्पल टूटने पर शुरू हुई किचकिच  पति ने ऐसा क्या कह दिया कि थाने पहुंच गई बात  जानें मामला

Bihar News: बिहार के अररिया जिले में पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद का कारण जानकर आप चौंक जाएंगे। दुल्हन की चप्पल टूट गई। जिसके बाद घर में शुरू हुई किचकिच ने बात को थाने तक पहुंचा दिया। युवक-युवती की शादी को सिर्फ 20 ही दिन हुए हैं। चप्पल टूटने के बाद दुल्हन ने अपने पति से नए सैंडलों की डिमांड की थी। पति ने उसे पूरा नहीं किया। महिला ने गुस्से में ससुराल छोड़ दी और अपने मायके पूर्णिया पहुंच गई। इसके बाद महिला और उसके मायके वालों ने एसपी को शिकायत देकर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया। शिकायत में चप्पल का हवाला दिया गया। पूर्णिया के एसपी ने मामला परिवार परामर्श केंद्र को रेफर किया। जिसके बाद मरंगा थाना इलाके के सौसा बस्ती के मामले को सुलझाया गया।

पिता के पास जाओ, चप्पल लेकर आओ

युवती ने शिकायत दी थी कि उसकी शादी रानीगंज थाना इलाके के पचरिया बस्ती के रहने वाले युवक से हुई थी। ससुराल में 20 दिन बाद ही उसकी चप्पल टूट गई। पति से कई बार डिमांड की, लेकिन नई चप्पल नहीं दिलवाई। पति ने कहा कि वह उसे पसंद नहीं है। अपने पिता के पास जाए और चप्पल की डिमांड करे। वहीं, पति का कहना है कि पत्नी चप्पल नहीं, महंगे सैंडलों की डिमांड कर रही थी।

यह भी पढ़ें:महिला की बेरहमी से हत्या, बोरों में टुकड़े कर फेंकी लाश…इलाके में सनसनी के बीच सवाल-कातिल कौन?

महिला ने बताया कि पति सिर्फ शादी के 15 दिन बाद ही उसके पास रुका। बाद में वह उसे छोड़ अपने काम पर पंजाब चला गया। सास से चप्पल मांगी तो उसने फोन पर पति से बात करने को कहा। पति को कई बार फोन किया, लेकिन उसने नहीं उठाया। बादा में सास ने बेटे को फोन कर पैसों की डिमांड चप्पल के लिए की। बेटे ने मां को कहा कि वह चप्पल देकर आया है। महिला ने आरोप लगाया कि पति की गैरमौजूदगी में सास उसे बुरा-भला कहती है। हमेशा झगड़ा करती है। वह फोन पर अपने बेटे को उसके बारे में भड़काती है। जिसके बाद पति ने उसे फोन पर काफी कुछ गलत बातें कही।

पुलिस ने करवाया अनोखा फैसला

बिहार पुलिस ने पति को बुलाया तो उसने कहा कि वह गरीब है। नौकरी करके अपने परिवार का पेट पालता है। पत्नी को नई चप्पल देकर आया था। वह 20 दिन भी संभालकर नहीं रख सकी। वह हवाई चप्पल दिलवा सकता है। लेकिन पत्नी महंगी चप्पल मांग रही है। वह छोटी-छोटी बात पर किचकिच करती है। वहीं, पुलिस ने बताया कि मामला सुलझ गया है। जब तक बरसात होगी, पति उसे चप्पल खरीदकर देगा। बाद में महंगे सैंडल खरीद देगा। इस बात पर सहमति बन गई है।

यह भी पढ़ें:हवस के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, चुप रहने को थमा दिए 20 रुपये; ऐसे काबू आया दरिंदा

यह भी पढ़ें:कुत्तों से सेक्स करता था ये शख्स, टॉर्चर कर बनाता था वीडियो; ऐसे खुला दरिंदगी का राज

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो