whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार की विवाहिता की अनोखी लव स्टोरी, फेसबुक लवर की उम्र आधी, पति को छोड़ रचाई शादी

Bihar Shocking Love Story: बिहार के अरवल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति की आदतों और पिटाई से इतनी परेशान हो गई कि उसने अपने से आधी उम्र के लड़के के साथ शादी कर ली।
01:45 PM Oct 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बिहार की विवाहिता की अनोखी लव स्टोरी  फेसबुक लवर की उम्र आधी  पति को छोड़ रचाई शादी
Bihar Arwal Shocking Love Story

Arwal Love Story: बिहार के अरवल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 42 साल की एक शादीशुदा महिला ने 21 साल के लड़के से फेसबुक पर प्यार कर बैठी। इसके बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। महिला ने कहा कि उसका पति शराबी है और उसके साथ मारपीट करता है, ऐसे में अब उसने दूसरी शादी कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

बता दें कि महिला अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है उसके दो बच्चे भी हैं। वह गुजरात के राजकोट में रह रही थी। तभी उसकी दोस्ती पटना के मनेर के रहने वाले प्रमोद यादव से हो गई। दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई। प्रमोद हैदराबाद में रहकर गाय-भैंस की दुहाई का काम करता है। ऐसे में दोनों की ऑनलाइन दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

शिकायत मिलने पर होगी कार्रवाई

इसके बाद पहले महिला राजकोट से मनेर पहुंची और उसके बाद युवक भी हैदराबाद से मनेर पहुंचा और गोरैया स्थान पर मंदिर में शादी रचा ली। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने दोनों को थाने में बुलाया। इस पर महिला ने कहा कि मेरा पति शराब पीकर मुझे प्रताड़ित करता है और कमाता नहीं है, इस कारण वह प्रेमी के साथ ही रहना पसंद करती है। मामले में पुलिस को दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली, इसके बाद दोनों को छोड़ दिया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 16-16 बच्चे पैदा करो…MK स्टालिन का विवादित बयान, चंद्रबाबू नायडू भी जनसंख्या बढ़ाने के पक्षधर

Advertisement

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में खलबली

हालांकि इस घटना को लेकर खूब चर्चा हो रही है। जैसे-जैसे घटना की जानकारी हुई, लोगों की भारी भीड़ वहां पर जमा होने लगी। महिला का अपने से आधी उम्र के लड़के के साथ शादी करना और फिर दो बच्चों की मां होने के बावजूद इस प्रकार के फैसले से लोग कई प्रकार के सवाल उठ रहे हैं। वहीं मामले में स्थानीय पुलिस ने कहा कि जब तक कोई शिकायत नहीं मिलती, वह कार्रवाई नहीं कर सकती।

ये भी पढ़ेंः झारखंड में सीट बंटवारे पर फंसा पेंच, RJD की धमकी, लेंगे बड़ा फैसला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो