whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, खुद को तेजस्वी यादव का बताया जीजा

Asaduddin Owaisi Statement On Tejashwi Yadav : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता क्षेत्र में रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में रैली की और मोदी-तेजस्वी पर निशाना साधा।
10:47 PM Apr 21, 2024 IST | Deepak Pandey
असदुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल  खुद को तेजस्वी यादव का बताया जीजा
असदुद्दीन ओवैसी ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना।

Asaduddin Owaisi Statement On Tejashwi Yadav (अब्दुल करीम) : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को बिहार के किशनगंज संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। इस दौरान ओवैसी ने खुद को तेजस्वी का जीजा बता दिया।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि किशनगंज लोकसभा सीट पर प्रचार अभियान जोरों पर है, जहां 67% मुस्लिम वोटर हैं। उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठ के मुद्दे पर कहा कि वे (मोदी) CAA-NRC लागू करके मुसलमानों को नागरिकता से महरूम करना चाहते हैं। नरेंद्र मोदी और अमित शाह सीमांचल की जनता को घुसपैठी बोलकर तौहीन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के खिलाफ मायावती ने उतारा तगड़ा प्रत्याशी, कौन हैं प्रकाश चंद भारद्वाज?

बाबरी मस्जिद और बिल्किस बानो का भी किया जिक्र

उन्होंने आगे कहा कि क्या 10 साल से वो लोग सो रहे थे? वह हमेशा घुसपैठिया करार देते हैं। इससे यह बात साबित होती है कि एनआरसी के जरिए तकलीफ पहुंचाना चाहते हैं। सीमांचल की जनता के लिए पूर्णिया में एयरपोर्ट क्यों नहीं बनाया गया। ओवैसी ने अपनी सभाओं में मुस्लिम मतदाताओं को गोलबंद करने के लिए विवादित बाबरी मस्जिद के साथ-साथ बिल्किस बानो तक का जिक्र किया और केंद्र को जालिमों की सरकार बताई।

यह भी पढ़ें : झारखंड की उलगुलान रैली में महागठबंधन के नेताओं ने भरी हुंकार, देखें Highlights

दूल्हे भाई के बैगर जिंदा नहीं रह सकते : ओवैसी

ओवैसी ने तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि दूल्हे भाई के बैगर जिंदा नहीं रह सकते। दरअसल, ओवैसी से यह सवाल किया गया था कि तेजस्वी यादव लगातार आप पर निशाना साध रहे हैं, जिसके जवाब में ओवैसी मर्यादा भूल गए और खुद को तेजस्वी यादव का जीजा बता दिया। उन्होंने कहा कि बिना दूल्हे भाई का नाम लिए वो जिंदा नहीं रह सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो