whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तालाब में डूबने से 8 बच्चों की मौत, इनमें 2 सगी बहनें... जानें कब और कहां हुआ दिल दहला देने वाला हादसा?

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। तालाब में डूबने के कारण 8 बच्चों की मौत होने का मामला सामने आया है। अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बच्चे तालाब पर नहाने गए थे। अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। कुछ और बड़ी बातें हादसे को लेकर सामने आई हैं।
08:58 PM Sep 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
तालाब में डूबने से 8 बच्चों की मौत  इनमें 2 सगी बहनें    जानें कब और कहां हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

Bihar News: बिहार के औरंगाबाद में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। तालाब में डूबने से 8 बच्चों की मौत हो गई है। दो अलग-अलग जगह पर हादसे होने की बात पता लगी है। सभी बच्चे जितिया पर्व पर नहाने के लिए गए थे। मृतकों में सात लड़कियां शामिल हैं। इनमें दो सगी बहनें बताई जा रही हैं। गोताखोरों की मदद से शव निकाले गए हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। एक बच्चा लापता बताया जा रहा है। सभी बच्चों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजे गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘शंभू बॉर्डर पर बैठे लोग किसान नहीं, जल्द फैसला होगा…’, कंगना रनौत के बाद अब मनोहर लाल का चौंकाने वाला बयान

पहला मामला मदनपुर खंड के अंतर्गत आते कुशहा गांव का बताया जा रहा है। जहां 4 बच्चों की मौत डूबने से हुई है। मृतकों में सरोज यादव की 15 साल की बेटी राखी कुमारी, वीरेंद्र यादव की बेटी 15 साल की बेटी सोनाली कुमारी, जुगल किशोर यादव की बेटी 12 साल की बेटी नीलम कुमारी, उपेंद्र यादव का 8 साल का बेटा पंकज कुमार शामिल हैं।

Advertisement

वहीं, दूसरा हादसा बारूण थाना इलाके के गांव इटहट में हुआ है। यहां 5 बच्चे तालाब में नहाते समय डूब गए। 4 बच्चों के शव मिल चुके हैं। एक बच्चे की तलाश जारी है। मृतकों में गौतम सिंह की दो बेटियां 11 साल की अंकु कुमारी और 10 साल की निशा कुमारी शामिल हैं। वहीं, गुड्डू सिंह की 12 साल की बेटी चुलबुली कुमारी और मनोज सिंह की 10 साल की बेटी लाजो कुमारी की भी मौत हो गई है। एक बच्चे का सुराग नहीं लगा है।

Advertisement

परिजनों में मची चीख पुकार

दोनों हादसों के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। सदर अस्पताल में परिजनों के अलावा स्थानीय लोगों की भीड़ लगी है। बुधवार शाम को दोनों हादसे हुए। बताया जा रहा है कि बच्चे नहाने के लिए गहरे पानी में उतर गए। उनको अंदाजा नहीं था कि पानी इतना गहरा होगा। बिहार पुलिस के अनुसार जो बच्चा लापता है, उसकी तलाश की जा रही है। सीएम नीतीश कुमार ने हादसे पर दुख जाहिर किया है। मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया गया है।

यह भी पढ़ें:‘मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार…’, महिला ने हथेली पर लिखा राज, पत्नी-बेटे की हत्या के बाद ठेकेदार ने किया सुसाइड

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो