होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बेगूसराय में स्वास्थ्य मंत्री से बड़ा मजाक! सदर अस्पताल में सर्जिकल कैप की जगह पहना दिया 'शूज कवर'

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में विजिट पर आए स्वास्थ्य मंत्री के साथ बड़ी लापरवाही बरती गई। विजिट के दौरान उनको सर्जिकल कैप के बजाय शू कवर पहना दिया। सोशल मीडिया पर उनके फोटो वायरल हो रहे हैं। आखिर पूरा मामला क्या है, इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।
07:12 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Begusarai News: (जीवेश तरुण, बेगूसराय) बिहार के बेगूसराय में हाल ही में सदर अस्पताल के निरीक्षण के लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे आए थे। उनके साथ बड़ी लापरवाही बरती गई। दरअसल मंत्री को विजिट के दौरान अस्पताल कर्मियों ने सर्जिकल कैप की जगह शूज कवर पहना दिया। इससे पहले भी बिहार में ऐसे अजीबोगरीब मामले सामने आते रहे हैं। ताजा मामला सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के मंत्री को लेकर नई बहस छिड़ गई है। पूरा मामला 19 अक्टूबर यानी रविवार का बताया जा रहा है। सदर अस्पताल में डाक्टरों और नर्सों की यह बड़ी लापरवाही मानी जा रही है। जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर पत्नी ट्रेन से कटी, फिर पति ने उसकी साड़ी से लगाया फंदा; जयपुर में कपल ने इस वजह से दी जान

जो फोटो वायरल हो रहे हैं, उनमें डॉक्टर और नर्स खुद हेड सर्जिकल कवर पहने दिख रहे हैं। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पैर में पहनने वाला शूज कवर सिर में हेड कवर के रूप में पहने देखा जा रहा है। फोटो में साफ दिख रहा है कि सदर अस्पताल में सेपरेटर मशीन के पास एक डॉक्टर और दो नर्स मंगल पांडे के साथ दिख रहे हैं। इस दौरान बिहार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता, डीएम तुषार सिंगला, सिविल सर्जन डॉक्टर प्रमोद कुमार सिंह बिना सर्जिकल हेड कवर ही नजर आ रहे हैं। अब सवाल उठता है कि बेगूसराय सदर अस्पताल प्रबंधन द्वारा इतनी बड़ी लापरवाही कैसे बरती गई?

Advertisement

यूजर्स दे रहे तीखे रिएक्शन

दरअसल मंगल पांडे 19 अक्टूबर को एक दिवसीय दौरे पर बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों के साथ-साथ सदर अस्पताल का निरीक्षण किया था। बाद में मंगल पांडे ने सेपरेटर मशीन का उद्घाटन भी किया था। अब जूते के कवर वाली तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यूजर्स भी अपने तीखे रिएक्शन इन तस्वीरों को लेकर दे रहे हैं। यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर इस मजाक के पीछे किसका हाथ है? ये हरकत जान-बूझकर की गई है या भूल से हुई है?

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar News
Advertisement
Advertisement