होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार के इस शहर में 20 मिनट में 40 लाख की लूट, 2 बदमाशों को दुकानदार ने मारी गोली, छत से कूद भागे डकैत

Begusarai Jewellery Shop Robbery Case: बिहार में 40 लाख की डकैती का मामला सामने आया है। बेगूसराय में वारदात हुई है। पांच बदमाश दिनदहाड़े डकैती डालने में कामयाब हो गए। हालांकि दुकानदार ने भी बहादुरी दिखाई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दावा है कि जल्द आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।
04:52 PM Oct 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Begusarai Robbery Case: (जीवैश तरुण, बेगूसराय) बिहार के बेगूसराय में 20 मिनट में 40 लाख की डकैती का मामला सामने आया है। बता दें कि दिनदहाड़े स्वर्ण आभूषण की दुकान में 5 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग की गई। जिसमें बदमाशों की गोली से दुकानदार का एक कर्मचारी घायल हो गया। जबकि दुकानदार द्वारा फायरिंग करने से दो बदमाश वहीं गिर गए। जिन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर अस्पताल में दाखिल करवाया है। बदमाश इस दौरान पीपी ज्वेलर्स के करीब 40 लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए। वारदात नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक समिति की ज्वेलर्स की शॉप पर हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर पत्नी ट्रेन से कटी, फिर पति ने उसकी साड़ी से लगाया फंदा; जयपुर में कपल ने इस वजह से दी जान

वारदात के संदर्भ में व्यवसायी प्रमोद पोद्दार ने बताया कि आज करीब 1 बजे मेरा बेटा राजीव अपनी दुकान पर था। तभी दो बदमाश अंदर आए और फर्स्ट फ्लोर पर जाकर विभिन्न तरह के जेवरात देखने लगे। इसके बाद सभी बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर लूटपाट करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर फायरिंग की। अपराधियों की फायरिंग में उनके स्टाफ मेंबर अजय को गोली लग गई। इसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई। उनके द्वारा की गई फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी। दोनों घायल बदमाश वहीं गिर गए। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया है।

Advertisement

पुलिस से की थी सुरक्षा की डिमांड

स्वर्ण आभूषण व्यवसायी ने बताया कि बाकी के बदमाश लगभग 40 लाख रुपये के आभूषण लूटकर ले गए हैं। वे लोग धनतेरस को लेकर तैयारियों में जुटे थे। पहले ही प्रशासन को सूचना दी गई थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी सुरक्षा को लेकर बिहार पुलिस ने कुछ नहीं किया। वारदात के बाद एसपी मनीष के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एसपी मनीष ने बताया कि पूरे मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें:करवा चौथ पर महिला सिपाही से कानपुर में रेप, उंगुली चबाई; चेहरा नोंचा… ऐसे पकड़ा गया दरिंदा

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime news
Advertisement
Advertisement