whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बकरी चोरी के आरोप में युवकों को पकड़ा, पेड़ में बांध लाठी-डंडों से पीटा, एक की मौत; बेगूसराय में मॉब लिंचिंग!

Begusarai Goat Theft : बिहार के बेगूसराय में भीड़ ने पहले बकरी चोरी कर भाग रहे दो युवकों को दौड़ाया और फिर पकड़ा। इसके बाद लोगों ने दोनों को रस्सी से पेड़ में बांध दिया और लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जिससे एक की जान चली गई।
07:02 PM Sep 06, 2024 IST | Deepak Pandey
बकरी चोरी के आरोप में युवकों को पकड़ा  पेड़ में बांध लाठी डंडों से पीटा  एक की मौत  बेगूसराय में मॉब लिंचिंग
बिहार के बेगूसराय में मॉब लिंचिंग। (File Photo)

(जीवेश तरुण, पटना)

Begusarai Mob Lynching : बिहार के बेगूसराय में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। ग्रामीणों की भीड़ ने बकरी चोरी करने आरोप में दो युवकों को पेड़ में बांधकर बेरहमी पीटा, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक की मौत हो गई। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर-2 के नेतृत्व में टीम बनाई गई है, जो मामले की जांच पड़ताल कर रही है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

बकरी चोरी कर भाग रहे थे युवक

बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र में स्थित भावनंदपुर गांव में भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला। दो युवक शुक्रवार की सुबह भावनंदपुर से एक बकरी चुराकर भाग रहे थे। दोनों बाइक से भाग रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। रास्ते में भावनंदपुर गांव के पास ही उनकी बाइक खराब हो गई। इसके बाद लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की।

यह भी पढे़ं : Bihar: सारण में गोमांस ले जाने के शक में ट्रक ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, मार्च के बाद लिंचिंग की दूसरी घटना

पिटाई कर दोनों युवकों को पुलिस के हवाले किया

पिटाई करने के बाद लोगों ने गंभीर हालत में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आनन फानन में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। जहां मृतक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर पश्चिम पंचायत वार्ड 5 निवासी नरेश शाह (24) के रूप में हुई तो वहीं घायल नारायण पसवान (25) बरेपुरा वार्ड 3 का रहने वाला है।

यह भी पढे़ं : प्रेमी जोड़े को कपड़े उतारकर पीटा, लड़की की आबरू लूटने की कोशिश, जबरन करवाई शादी…हैवानियत का वीडियो वायरल

इस घटना पर क्या बोले डीएसपी?

इस घटना को लेकर मुख्यालय डीएसपी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि बकरी चोरी कर भागने के दौरान दोनों युवक पुलिया से टकराकर घायल हो गए थे। लोगों ने दोनों को पकड़कर पेड़ में बांधा और फिर जमकर पीटा। फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो