whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में गंगा घाट पर 5 युवकों की डूबने से मौत, सिमरिया घाट पर मुंडन समारोह में हादसा

Bihar Accident: बिहार में बड़ा हादसा हुआ है। सिमरिया गंगा घाट पर मुंडन समारोह में 6 युवक डूब गए। आनन-फानन में एक आदमी को तो बचा लिया गया। लेकिन 5 युवकों को कुछ पता नहीं लगा। बाद में सभी लोगों के शव बरामद किए गए। जिंदा बचे युवक का इलाज किया जा रहा है। उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
10:00 PM May 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार में गंगा घाट पर 5 युवकों की डूबने से मौत  सिमरिया घाट पर मुंडन समारोह में हादसा
बिहार में बड़ा हादसा।

(जीवेश तरुण, बेगूसराय)

Bihar Accident News: बिहार में बड़ा हादसा सामने आया है। बेगूसराय में मुंडन संस्कार में भाग लेने के लिए आए छह युवक गंगा नदी में डूब गए। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं, एक को बचा लिया गया। उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मौत के बाद से पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। डूबे सभी युवक मुंडन संस्कार में भाग लेने गए थे। इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की है।

यह भी पढ़ें:फर्जीवाड़े में फंसे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई, अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मरने वालों में बरौनी निवासी सोनू कुमार का 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार और 17 वर्षीय पुत्र बाबू साहब शामिल हैं। अधिक शाह का 18 वर्षीय पुत्र अजय कुमार, प्रकाश मिश्रा का 17 वर्षीय पुत्र ओम मिश्रा, चंदन राम का 20 वर्षीय पुत्र कर्तव्य कुमार शामिल हैं। सभी लोग राजू कुमार के पुत्र के मुंडन संस्कार में भाग लेने के लिए गए थे। तभी गहरे पानी में चले जाने से डूब गए।

एक युवक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया

स्थानीय नाविकों ने एक युवक को बचा लिया। बाद में सभी लोगों के शव नदी से बरामद किए गए। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। इस संबंध में चकिया थाने के पुलिस अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि डूबने से 5 लोगों की मौत हुई है। ग्रामीण सुबोध कुमार ने बताया कि सभी लोग सिमरिया घाट गए थे, जहां सभी युवक पुराना पाया के पास स्नान करने लगे। इसी दौरान 6 युवक डूब गए। जो दो सगे भाई डूबे हैं। उनके पिता रिक्शा चालक थे, उनकी मौत पहले हो चुकी है। वहीं, बताया गया है कि जब 5 लोगों को निकाला गया था, तो एक युवक जिंदा मिला था। उसे भी अस्पताल रेफर किया गया। लेकिन वहां पहुंचने से पहले उसकी भी मौत हो गई।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो