whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बिहार की इस महिला पार्षद को क्यों मिले बुके? वजह जान चौंक जाएंगे

Begusarai Ward Councilor Viral Video : बिहार की महिला पार्षद को बुके देकर सम्मानित किया गया। उन्हें यह सम्मान अच्छे काम के लिए नहीं, बल्कि वार्ड में काम नहीं करने के लिए दिया गया। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
05:30 PM Oct 11, 2024 IST | Deepak Pandey
video  बिहार की इस महिला पार्षद को क्यों मिले बुके  वजह जान चौंक जाएंगे
बिहार की महिला पार्षद को क्यों बुके देकर किया गया सम्मानित?

Begusarai Ward Councilor Viral Video (जीवेश तरुण, बेगूसराय) : अक्सर आपने देखा होगा कि किसी सम्मानित व्यक्ति को उनके सराहनीय कार्यों के लिए बुके या फूलों का गुलदस्ता दिया जाता है, लेकिन बिहार में काम नहीं करने पर एक पार्षद को बुके देकर सम्मानित किया गया। वार्ड के लोगों ने पार्षद को यह सम्मान दिया। इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

यह मामला बेगूसराय के वार्ड नंबर 31 का है। बताया जा रहा कि नगर निगम के वार्ड 31 में जर्जर सड़क, जलभराव की समस्याएं हैं। नाली नहीं होने की वजह से गंदा पानी बाहर नहीं निकल पाता है, जिससे व्यापारियों और मोहल्लेवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इससे परेशान होकर लोगों ने बुके देकर वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें : बिहार में शिक्षकों के जींस-टीशर्ट पहनने पर रोक, रील भी नहीं बना सकेंगे, विभाग ने जारी किया आदेश

Advertisement

Advertisement

व्यापारियों ने बताईं वार्ड की समस्याएं

इस दौरान स्थानीय व्यवसायी बिट्टू कुमार ने कहा कि डेंगू का समय है और यहां जलभराव की समस्या है। वार्ड में 4 शोरूम हैं, जहां से साल का 7-10 लाख रुपये टैक्स दिया जा रहा है। इसके बावजूद सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। एक अन्य व्यापारी ने कहा कि यह तो टैक्स फ्री करवा दिया जाए या फिर त्वरित विकास किया जाए। यहां कई शोरूम हैं, फिर भी सड़कें टूटी हैं। मोहल्ले में कई लोग डेंगू से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़ें : नवरात्र में Bihar Police की सराहनीय पहल, ‘महिला शक्ति’ को कराया आम लोगों से रूबरू

फिर चर्चा में आईं पार्षद प्रियंका कुमारी

आपको बता दें कि साल 2022 में प्रियंका कुमारी महज 21 साल की उम्र में बेगूसराय नगर निगम के वार्ड नंबर 31 से चुनाव जीतकर चर्चा में आई थीं। ऐसे में एक बार फिर से वार्ड पार्षद प्रियंका कुमारी सुर्खियों में हैं। प्रियंका कुमारी द्वारा वार्ड में काम नहीं किए जाने पर उन्हें बुके देकर सम्मानित किया गया।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो