whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bhagalpur LokSabha Election Result 2024 LIVE: जेडीयू के अजय मंडल की जीत लगभग तय!

LIVE Bhagalpur aam chunav Vote Counting Result 2024 : देश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां खत्म हो गई हैं। बिहार के भागलपुर में कौन बाजी मारेगा? इसे लेकर सबकी नजर टिकी हुई है। इस सीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता की साख भी दांव पर लगी है।
07:45 AM Jun 04, 2024 IST | Deepak Pandey
bhagalpur loksabha election result 2024 live  जेडीयू के अजय मंडल की जीत लगभग तय
LIVE Bhagalpur aam chunav Vote Counting Result 2024

Bihar Bhagalpur Loksabha Election Result 2024 Live: देश में लोकसभा चुनाव 2024 के वोटों की गिनती जारी है। सबकी निगाहें लोकसभा चुनाव रिजल्ट पर टिकी हैं। भागलपुर में जेडीयू का कब्जा होगा या पंजा छपेगा? कांग्रेस के अजीत शर्मा 90141 वोटों से हारे।

कौन-कौन हैं उम्मीदवार

बिहार की भागलपुर लोकसभा सीट पर दिलचस्प चुनावी मुकाबला देखने को मिल रहा है। एनडीए गठबंधन के तहत जदयू ने अजय मंडल को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकबला अजीत शर्मा से है। अजीत शर्मा लगातार तीन बार से भागलपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपने पिता अजीत शर्मा के लिए चुनाव प्रचार किया। वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने अजय मंडल के समर्थन में रैलियां कीं।

यह भी पढे़ं : Bihar News: जदयू विधायक गोपाल मंडल का विवादित बयान, बोले- ‘नीतीश कुमार का विरोध करने वालों का गला काट देंगे’

भागलपुर में 51 प्रतिशत हुई वोटिंग

भागलपुर लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। चुनाव आयोग के अनुसार, इस सीट पर सिर्फ 51 प्रतिशत वोटिंग हुई, जबकि 2014 में 57.84 फीसदी और 2019 में 54.66 फीसदी वोट पड़े थे। इस संसदीय क्षेत्र में 23 लाख से अधिक वोटर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के चुनाव प्रचार से भागलपुर में चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया था।

यह भी पढे़ं : बिहार की इस सीट पर मुख्यमंत्री बनाम एक्ट्रेस से दिलचस्प हुआ चुनाव, देखें कौन-कौन मैदान में?

पिछले चुनावों में क्या रहा था नतीजा

भागलपुर सीट पर मोदी लहर में भी कमल नहीं खिल सका। इस सीट से भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन दो बार चुनाव हार हो चुके हैं। राजद के उम्मीदवार शैलेश कुमार मंडल उर्फ बुलो मंडल ने 2014 और 2019 में भाजपा प्रत्याशी शाहनवाज हुसैन को हराया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो