whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार की इस सीट पर मुख्यमंत्री बनाम एक्ट्रेस से दिलचस्प हुआ चुनाव, देखें कौन-कौन मैदान में?

Bhagalpur Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बिहार की एक हाई प्रोफाइल सीट पर बॉलीवुड का तड़का लगा है। एक्ट्रेस नेहा शर्मा कड़ी धूप में जनता से मांगने हुईं नजर आईं। इस पर मुख्यमंत्री ने भी अपनी दौड़ बढ़ा दी।
07:00 AM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey
बिहार की इस सीट पर मुख्यमंत्री बनाम एक्ट्रेस से दिलचस्प हुआ चुनाव  देखें कौन कौन मैदान में
बिहार की इस सीट पर चुनाव हुआ दिलचस्प।

Bhagalpur Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकतंत्र चुनाव चल रहा है। पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया है और अब राजनीतिक पार्टियों का विशेष फोकस दूसरे चरण है। बिहार की पांच सीटों पर सेकंड फेज में 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, जिसमें भागलपुर लोकसभा सीट भी शामिल है, जहां फिल्मी सितारे कड़ी धूप में चुनाव प्रचार करती हुईं नजर आ रही हैं।

बिहार की हॉट सीटों में शुमार भागलपुर सीट पर एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है। एनडीए के तहत यह सीट जेडीयू और इंडिया के तहत कांग्रेस के पास है। जदयू ने मौजूदा सांसद अजय कुमार मंडल को एक बार फिर चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने विधायक अजीत शर्मा को टिकट दिया है, जोकि भागलपुर विधानसभा सीट से विधायक भी हैं।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के खिलाफ मायावती ने उतारा तगड़ा प्रत्याशी, कौन हैं प्रकाश चंद भारद्वाज?

एक्ट्रेस बनाम मुख्यमंत्री

जेडीयू और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने भागलपुर सीट पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जहां कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के चुनाव प्रचार की कमान उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने संभाल रखी है तो वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अजय कुमार मंडल के समर्थन में रोड शो किया। दोनों के चुनाव प्रचार में खूब भीड़ जुट रही है।

भागलपुर से विधायक हैं एक्ट्रेस के पिता

अगर अजीत शर्मा की बात करें तो वे वर्तमान में भागलपुर से विधायक हैं। उनकी दो बेटी नेहा शर्मा और आयशा शर्मा एक्ट्रेस हैं। नेहा शर्मा अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार भी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने भागलपुर में 23 अप्रैल को रोड शो किया। नेहा शर्मा ने अपने पिता और कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के साथ खुली जीप में बैठकर जनता से वोट देने की अपील की।

यह भी पढ़ें : ‘किसी माता-बहन का मंगलसूत्र नहीं छीनेगा मुसलमान’, पीएम मोदी पर और क्या बोले फारूक अब्दुल्ला

तीसरी बार भागलपुर पहुंचे सीएम

ये कोई पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस नेहा शर्मा चुनाव प्रचार कर रही हैं, बल्कि इससे पहले 2020 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपने पिता के लिए रोड शो किया था और अजीत शर्मा की जीत हुई थी। एक्ट्रेस द्वारा चुनाव प्रचार करने से एनडीए उम्मीदवार अजय मंडल की चुनाव लड़ाई मुश्किल हो गई। ऐसे में लोकसभा चुनाव के दौरान अजय मंडल के समर्थन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरी बार भागलपुर पहुंचे। उन्होंने मंगलवार को रोड किया, जिसमें भारी संख्या में लोग और कार्यकर्ता जुटे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो