whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

Bihar Crime News: भागलपुर में हैवान बने शख्स ने एक बार भी नहीं सोचा। उसने पत्नी और मां को मौत के घाट उतार दिया। दो बच्चों की गला रेतकर हत्या से पहले उसके हाथ एक बार भी नहीं कांपे। लेकिन अब इस हत्याकांड के पीछे चौंकाने वाली बातों का पता लगा है। आइए जानते हैं इनके बारे में।
03:04 PM Aug 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता खेलता परिवार  भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या क्या खुलासे

Bihar Crime: (संजय कुमार सिन्हा, भागलपुर) बिहार के भागलपुर की पुलिस लाइन में महिला कॉन्स्टेबल के पति पंकज ने जो हैवानियत की, उसके पीछे चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। पहले नीतू से प्यार, फिर इजहार और परिवार की रजामंदी से शादी। लेकिन ऐसा क्या था कि एक हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया? दरअसल नीतू के ऊपर उसका पति शक करता था और खुद बेरोजगार था। पुलिस लाइन के CB-38 क्वार्टर में जब पुलिस पहुंची तो हर तरफ खून ही खून बिखरा था। मौके पर पुलिस को पांच शव मिले। महिला सिपाही और उसके दो बच्चों और मां की लाश देख पता लग रहा था कि हत्या की गई है। पूरे परिवार को मारकर आरोपी पति भी फंदे पर लटक गया। सभी को गला रेतकर मारा गया। बता दें कि नीतू एसएसपी कार्यालय में तैनात थी।

यह भी पढ़ें:मस्जिद में भगदड़, सिर फूटे बहा खून; अंधाधुंध चाकूबाजी करके नकाबपोश युवक ने फैलाई दहशत

आपसी कलह की वजह से वारदात को आरोपी ने अंजाम दिया। मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने परिवार के चार लोगों की हत्या की बात कबूली है। आरोपी को पत्नी के अवैध संबंधों का शक था। वारदात के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप है। मौके पर डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी लाइन सहित दर्जनों अफसरों ने आकर जांच की है। डीआईजी विवेकानंद ने बताया कि कांस्टेबल नीतू कुमारी, उसके दो बच्चों और सास के खून से लथपथ शव मिले हैं। चारों का गला रेता गया है। जबकि नीतू के पति का शव फंदे से लटका था।

मॉल में हुई थी पंकज से मुलाकात

मृतक परिवार के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आसपास के पुलिस कर्मियों से पता चला है कि पति-पत्नी में आपस में कई दिनों से झगड़ा चल रहा था। दोनों के बीच सड़क पर लड़ाई हो जाती थी। कल शाम भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। पुलिस लाइन में एंट्री बंद कर दी गई है। सभी दरवाजों को सील किया गया है। मीडिया को भी Bihar पुलिस ने कवरेज से रोक दिया है। मृतक महिला सिपाही नीतू कुमारी 2015 में भर्ती हुई थी। नीतू ने लव मैरिज की थी। मॉल में उसकी मुलाकात आरा जिले के रहने वाले पंकज से हुई थी। 2 साल पहले नीतू का ट्रांसफर भागलपुर हुआ था। इससे पहले वह नवगछिया में तैनात थी।

यह भी पढ़ें:प्राइवेट पार्ट में जख्म, दांतों से काटने के निशान…कोलकाता रेप-मर्डर केस पीड़िता की पोस्टमार्टम-अटॉप्सी रिपोर्ट डराने वाली

यह भी पढ़ें:फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो