whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मां से किया वादा करूंगा पूरा', भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने बिहार की इस सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Pawan Singh Tweet On Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से चुनाव में एक्टिव हो गई हैं। इस बीच भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने बिहार से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।
04:04 PM Apr 10, 2024 IST | Deepak Pandey
 मां से किया वादा करूंगा पूरा   भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने बिहार की इस सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान
पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की घोषणा की।

Pawan Singh Tweet On Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने बिहार की काराकाट सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उन्होंने तब चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। इस बार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें : पहाड़ में क्यों ‘बैक गियर’ में पहुंची साइकिल? एक गलती से भुगतना पड़ रहा ये अंजाम

जानें पवन सिंह ने क्या कहा?

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने बुधवार को एक्स पर पोस्ट कर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि 'माता गुरुतरा भूमेरू' अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट बिहार से लड़ूंगा। जय माता दी।

उपेंद्र कुशवाहा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

पवन सिंह ने अपने पोस्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे किस पार्टी से काराकाट से चुनाव लड़ेंगे। एनडीए की ओर से उपेंद्र कुशवाहा और इंडिया गठबंधन की ओर से सीपीआई एमएल उम्मीदवार राजा राम सिंह इस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में अगर पवन सिंह भी काराकाट से चुनाव लड़ेंगे तो उपेंद्र कुशवाहा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें : RJD ने जारी की लिस्ट, लालू की दोनों बेटियों को टिकट, देखें पूरी List

बीजेपी की पहली लिस्ट में पवन सिंह को मिला था टिकट

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की पहली लिस्ट में पवन सिंह का नाम था। पार्टी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से पवन सिंह को टीएमसी उम्मीदवार और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार था। लेकिन, पवन सिंह ने अगले ही दिन आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि पवन सिंह बिहार की किसी सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो