whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में 4 मर्डर 1 सुसाइड का असली सच खौफनाक, 'एक पुलिसवाली, करतूतें काली'

Murder Suicide Inside Story: बिहार पुलिस लाइन में एक घर में 4 हत्याएं और एक सुसाइड होने का असली सच सामने आ गया है। सुसाइड नोट में अवैध संबंधों का जिक्र हुआ है, लेकिन पूरे सुसाइड नोट की कहानी इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली और खौफनाक है।
11:29 AM Aug 14, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में 4 मर्डर 1 सुसाइड का असली सच खौफनाक   एक पुलिसवाली  करतूतें काली
Bihar Police Constable Family Killed

Bihar 4 Murders 1 Suicide Inside Story (भागलपुर, संजय कुमार सिन्हा): बिहार के भागलपुर में बनी पुलिस लाइन 12 अगस्त की रात को 4 हत्याएं और एक सुसाइड करके परिवार का खौफनाक खात्मा क्यों हुआ? बिहार पुलिस की कॉन्स्टेबल नीतू के क्वार्टर नंबर 38 में 12 अगस्त की रात को ऐसा क्या हुआ, जो सुबह 5 लाशें मिलीं? इसका खुलासा सुसाइड नोट में हुआ है। दूधवाले ने हर दिन की तरह सुबह दरवाजा खटखटाया और आवाज दी। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो आसपास रहने वाले लोग पहुंचे। किसी अनहोनी की आशंका से मौके पर पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने दरवाजा खोला तो ऐसा मंजर दिखा कि पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। कॉन्स्टेबल नीतू, उसके दोनों मासूम बच्चों, उसकी सास की खून से सनी लाशें पड़ी थीं। चारों का गला रेता हुआ था।

यह भी पढ़ें: बिहार में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत; औरंगाबाद में सोन नदी में समाई कार, मृतकों में 16 साल का नाबालिग

नीतू ने बच्चे-सास मारी, पति ने नीतू मारी

बरामदे में नीतू के पति पंकज का शव फंदे से लटका था। पंकज सुसाइड नोट छोड़कर गया। सुसाइड नोट में उसने पत्नी नीतू के अवैध संबंध का जिक्र किया, फिर भी पुलिस अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने में जुटी है। सुसाइड नोट के मुताबिक, दोनों में लगातार विवाद होता था, विवाद का कारण पति पत्नी और वो है। आखिर यह 'वो' कौन है? यह भी बड़ा सवाल है। सुसाइड नोट में लिखा है कि दोनों बच्चों और सास की हत्या नीतू ने की। गुस्से में पंकज ने नीतू की बेरहमी से हत्या कर दी और इसके बाद सुसाइड नोट लिखकर फंदे से लटक गया। मौके से खून से सना चाकू भी बरामद हुआ है। पुलिस कॉन्स्टेबल नीतू के फोन को भी खंगाल रही है। DIG खुद पूरे मामले की मोनिटरिंग कर रहे हैं। FSL की टीम ने 2 बार वारदातस्थल की जांच की। अकसर दोनों के विवाद पुलिस अधिकारी सुलझाते थे।

यह भी पढ़ें:बिहार के मंदिर में भगदड़ का वीडियो वायरल, 8 लोगों की हुई थी मौत; भीड़ देखकर ही घुटने लगेगा दम

क्राइम ब्रांच के सिपाही से थे अवैध संबंध

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि 12 अगस्त की रात जब दोनों में लड़ाई हुई तो पड़ोसियों को भनक तक कैसे नहीं लगी? आखिर में सबसे बड़ा सवाल नीतू का अवैध संबंध किससे था? आखिर वह कौन है, जो हंसते-खेलने परिवार को बर्बाद कर गया। सुबह शव मिलने के बाद कमरे की जांच की गई तो मौके पर DIG-SSP और FSL की टीम डॉग स्क्ववाड की टीम पहुंची और घटनास्थल की जांच करके सबूत जुटाए। परिजनों के आने का घंटों इंतजार किया गया। नीतू के परिजन समस्तीपुर से पहुंचे और पांचों शवों का जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपे गए। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, पुलिस ने एक सिपाही को हिरासत में लिया है। उससे गोपनीय स्थान पर पूछताछ की जा रही है, जिसका नाम सूरज ठाकूर है। वह क्राइम ब्रांच में कार्यरत है, जिसे कॉन्स्टेबल नीतू का नजदीकी संबंधी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:4 आंखों वाला कछुआ, दुर्लभ बंदर-अजगर; 20 से ज्यादा खतरनाक जानवर लेकर एयरपोर्ट पर उतरा पैसेंजर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो