whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में माता के दर्शन कर लौट रहे 5 लोगों की हादसे में मौत, जानें कहां और कैसे हुआ एक्सीडेंट?

Car Accident in Bihar: माता के दर्शन करके लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। कार हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है और 3 लोग घायल हुए। वहीं पुलिस जांच में हादसा होने की वजह भी सामने आई है।
12:38 PM Aug 22, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में माता के दर्शन कर लौट रहे 5 लोगों की हादसे में मौत  जानें कहां और कैसे हुआ एक्सीडेंट
Bihar Bhojpur Car Accident

Bihar Bhojpur Car Accident: बिहार में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी के तहत आने वाले आरा-बक्सर हाईवे पर कार हादसा हुआ। बीबीगंज गांव के पास हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे में मरने वाले 5 लोगों में 3 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं।

हादसे का शिकार हुए लोग भी बिहार के पटना जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव के निवासी हैं, लेकिन आजकल परिवार पटना शहर में रहता है। हादसा सुबह के करीब साढ़े 5 बजे हुआ, जब कार में सवार 8 लोग विंध्याचल में मां भवानी के दर्शन करके लौट रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। वहीं घायल अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:18 लोगों की मौत का असली सच खौफनाक! आंध्र प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री में जानें कैसे हुआ धमाका?

हादसे का शिकार हुए परिवार का काम पूजा पाठ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे का कारण तेज स्पीड और नींद की झपकी है। ड्राइवर को नींद की झपकी लगी, जिससे बैलेंस बिगड़ा। कार रेलिंग से टकराकर पलट गई। हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त 56 वर्षीय धूप नारायण पाठक, 26 वर्षीय बिपुल पाठक पुत्र धूप नारायण, 55 वर्षीय रेनू देवी पत्नी धूप नारायण, 25 वर्षीय अर्पिता पाठक पुत्री धूप नारायण और 3 साल के हर्ष पुत्र बिपुल पाठक के रूप में हुई।

घायलों के नाम 22 वर्षीय खुशी कुमारी पुत्री गणेश जी पाठक, 27 वर्षीय मधु देवी पत्नी बिपुल पाठक और 5 वर्षीय बेला कुमारी पुत्री बिपुल पाठक है। परिवार पटान शहर की अपर्णा बैंक कॉलोनी में रहता है। धूप नारायण पाठक और उनके पुत्र बिपुल पाठक पूजा पाठ कराने का काम करते हैं। आज सुबह सभी विंध्याचल में माता के दर्शन करके लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें:Air India फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप, तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी

मृतक के भतीजे शिबू पाठक ने मीडिया को बताा कि धूप नारायण परिवार के साथ 19 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन परिवार के साथ महिंद्रा (TUV 300) कार में उत्तर प्रदेश गए थे। परिवार का प्लान विंध्याचल में माता के दर्शन और पूजा पाठ करने का था। गुरुवार सुबह परिवार लौट रहा था और बिपुल गाड़ी ड्राइव कर रहा था कि बीबीगंज पुल के ऊपर बैलेंस बिगड़ने से कार रेलिंग से टकराकर पलट गई। गजराजगंज ओपी थाने के इंचार्ज हरी प्रसाद शर्मा ने फोन करके हादसे की सूचना दी। SI कन्हैया कुमार पुलिस बल के साथ हादसास्थल पर पहुंचे और लोगों के साथ मिलकर बचाव अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें:Instagram फ्रेंड की हवस का शिकार बनी नाबालिग, महाराष्ट्र-गुजरात में कई बार किया रेप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो