whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

धड़ फेंक सिर साथ क्यों ले गया हत्यारा? बिहार में सड़क किनारे मिली लाश, दाएं हाथ पर ओम का निशान

Bihar Crime News: बिहार के अररिया में एक युवक की सड़क किनारे लाश मिली है। हत्या के बाद शव फेंका गया है या हत्या यहीं की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव किसका है, पुलिस कैसे कातिल का पता लगा रही है? विस्तार से इस बारे में जान लेते हैं।
07:06 PM Oct 03, 2024 IST | Parmod chaudhary
धड़ फेंक सिर साथ क्यों ले गया हत्यारा  बिहार में सड़क किनारे मिली लाश  दाएं हाथ पर ओम का निशान

Araria Crime News: बिहार के अररिया जिले में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। फारबिसगंज थाना क्षेत्र के NH-27 के किनारे सिरकटी लाश गुरुवार को पुलिस ने बरामद की है। मृतक कौन है, किसने मर्डर किया? पुलिस जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। सूचना के बाद एसपी अमित रंजन घट मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। एसपी ने थाना प्रभारी को तेजी से मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। शव की पहचान के लिए पुलिस सोशल मीडिया का सहारा ले रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:BJP को बड़ा झटका, अशोक तंवर कांग्रेस में शामिल; राहुल गांधी और भूपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में थामा दामन

आसपास के थानों से भी संपर्क किया जा रहा है। लोगों से अपील की गई है कि मामला सुलझाने में वे पुलिस की मदद करें। प्राथमिक जांच में पुलिस मानकर चल रही है कि मर्डर कहीं और किया गया है। इसके बाद लाश को यहां फेंका गया है। कातिल सुराग नहीं लगे, इसलिए सिर काटकर अपने साथ ले गया है। फारबिसगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। शख्स का सिर नहीं मिला है। दाएं हाथ पर बाज और ओम का निशान है। वहीं, बाएं हाथ में कछुए और लोहे की अंगूठी मिली है।

Advertisement

एसपी बोले-जल्द सुलझा लेंगे मामला

एसपी अमित रंजन ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। फारबिसगंज थाना अध्यक्ष को जांच में तेजी लाने के आदेश दिए गए हैं। उम्मीद है कि Bihar पुलिस जल्द मामला सुलझा लेगी। जिस शख्स की हत्या की गई है, उसकी उम्र 20 साल लग रही है। कुछ दिन पहले जमुई जिले में भी एक महिला का सिरकटा शव मिला था। देखने में ऐसे लग रहा था कि महिला की पहचान न होने पाए, इसलिए हत्यारा सिर साथ ले गया था। अम्बा गांव में लाश मिलने के बाद पुलिस ने इसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। इससे पहले भी एक शिशु का सिरकटा शव पुलिस को इस इलाके में मिला था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Fake IPS के बाद फेक SBI ब्रांच कांड, बेरोजगारों के उड़े होश; ऐसे खुला राज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो