whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार में करोड़ों का पुल ढहा, देखते ही देखते गंडक नहर के पानी में बह गया, वीडियो आया सामने

11:32 AM Jun 22, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में करोड़ों का पुल ढहा  देखते ही देखते गंडक नहर के पानी में बह गया  वीडियो आया सामने
ihar Bridge Collapsed

Bihar Bridge Collapsed Video Viral: बिहार में आज फिर एक पुल ढह गया। हादसा सीवान शहर में हुआ, जहां गंडक नदी के ऊपर बना पुल गिर गया और मलबा पानी में बह गया। हादसा नहर में अचानक बहुत तेज प्रवाह से बहुत ज्यादा पानी आने से हुआ। हालांकि हादसे में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन सरकार को करोड़ों का नुकसान हो गया है।

Advertisement

गनीमत रही कि जब पुल ढहा, उसके ऊपर से कोई गुजर नहीं रहा था, लेकिन पुल ढहने से 2 इलाकों का संपर्क एक दूसरे से कट गया है। सीवान के दरौंदा शहर के तहत आने वाले गांव रामगढा में गंडक नहर पर यह पुल बना था। इससे पटेढ़ी बाजार और दारौंदा शहर एक दूसरे से जुड़ते थे, लेकिन अब यह संपर्क टूट गया है। इससे लोगों को बाजार आने-जाने में परेशानी होगी। वहीं नहर में बरसाती पानी आने से वह भी उफान पर बह रही है।

Advertisement

3 दिन पहले अररिया में ढहा था पुल

बता दें कि 3 दिन पहले भी बिहार के अररिया में एक पुल ढह गया था। उस पुल को करीब 12 करोड़ की लागत से बनाया गया था और उसका अभी उद्घाटन होना था, लेकिन उससे पहले पुल गिर गया। पुलिस गरने की वजह इसका एक खंभे पर बनना माना गया। आज सीवान में जो पुल गिरा, वह भी एक ही खंभे पर खड़ा था। वहीं लोगों ने इस पुलिस के निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाया है।

Advertisement

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे गंडक नहर के ऊपर पुल अचानक पानी आने से भरभरा कर गिर गया। अररिया में जो पुल ढहा था, वह बकरा नदी के पड़किया घाट के ऊपर बना था। इस पुल का बने अभी एक साल भी नहीं हुआ था और उद्घाटन कराने की तैयारी चल रही थी, लेकिन ऐन मौके पर अधिकारियों की लापरवाही सामने आ गई। पुल के 3 खंभे टूटकर पानी में बह गए थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो