whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार से बड़ी खबर, छपरा में वकील और उसके बेटे को गोलियों से भूना, मौत

Bihar Crime News: बिहार में सरेराह क्राइम की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है। ताजा घटना में प्रदेश के छपरा शहर में बुधवार सुबह दो वकीलों की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृत दोनों वकील पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं। आइए जान लेते हैं क्या है पूरा मामला।
10:35 AM Jun 12, 2024 IST | Deepti Sharma
बिहार से बड़ी खबर  छपरा में वकील और उसके बेटे को गोलियों से भूना  मौत

Bihar Crime News: बिहार के छपरा से इस समय बड़ी खबर आ रही है। सुबह सुबह ताबड़फोड़ फायरिंग से छपरा में सनसनी फैल गई। नामी वकील और उसके बेटे को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। इस वारदात को दो बाइक पर आए पांच हथियारबंद बदमाशों ने अंजाम दिया। वारदात के बाद अपराधी भागने में कामयाब हो गए। आनन फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल लेकर आए, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पिता को एक और बेटे को तीन गोलियां लगीं

मरने वाले वकीलों की पहचान 70 साल के राम अयोध्या प्रसाद यादव और उसके 26 वर्षीय पुत्र सुनील यादव के तौर पर हुई है। दोनों बाप-बेटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवालिया गांव के रहने वाले बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि रमन अयोध्या प्रसाद यादव को एक गोली लगी है, जबकि उनके अधिवक्ता पुत्र सुनील कुमार यादव को तीन गोली लगी है। जिसके कारण दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी है। फिलहाल मामले की पुलिस छापेमारी कर रही है।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार, वे दोनों सुबह-सुबह अपने घर से कोर्ट आ रहे थे कि तभी अपराधियों ने दुदहिया पुल के पास इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन उन्हें उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल लेकर आए, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हालांकि, घटना के मामले में फिलहाल कोई भी जानकारी साफ नहीं हो पा रही है। वही, अस्पताल में कोर्ट के पीपी समेत वकीलों का हुजूम उमड़ गया है। वहीं, पुलिस ने अपराधियों की तलाश के लिए धरपकड़ शुरू कर दी है।

बीते दिन गोपालगंज और मोतिहारी में भी चली गोली

बिहार में गोली चलने की वारदातें कोई नई बात नहीं है। यहां आए दिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। बीते दिन भी गोपालगंज और मोतिहारी में गोली चली। गोपालगंज में जहां एक हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारी गई। वहीं, मोतिहारी में भी गोली मारकर एक व्यापारी को लूट लिया गया। घटना से इलाके के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav Birthday: कुएं में फेंक दिया हींग वाले का झोला, JP ने 200 रुपये दिये तो खूब रोए, पढ़ें अनछुए किस्से

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो