whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शारीरिक संबंध बना रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, लोगों ने पकड़कर करा दिए फेरे, बिहार के मुजफ्फरपुर की घटना

Bihar Crime News: रात के अंधेरे में एक प्रेमी जोड़ा संबंध बना रहा था। जिनको गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की मंदिर में शादी करवा दी। मामला पुलिस तक भी पहुंचा, लेकिन परिजनों की रजामंदी से मामला सुलझ गया।
05:33 PM Jun 17, 2024 IST | Deepti Sharma
शारीरिक संबंध बना रहे थे प्रेमी प्रेमिका  लोगों ने पकड़कर करा दिए फेरे  बिहार के मुजफ्फरपुर की घटना

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। रात के अंधेरे में एक प्रेमी जोड़ा शारीरिक संबंध बना रहा था, लेकिन लोगों का नजर उसपर पड़ गई, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। इतना ही नहीं गांव  वालों ने दोनों को मंदिर लेजाकर शादी करा दी। बात पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने मौके पर आकर प्रेमी जोड़े और उनके परिजनों से बात की। इसके बाद दोनों के परिजनों की रजामंदी से शादी धूमधाम से करवाई गई।

कोचिंग सेंटर में हुई थी मुलाकात

जानकारी के मुताबिक, लड़का-लड़की की पहली मुलाकात कोचिंग सेंटर में हुई थी। जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और फिर दोनों ने कोचिंग सेंटर के बाहर चोरी-चोरी मिलना शुरू कर दिया, लेकिन प्रेमी जोड़े पर शनिवार का दिन भारी पड़ गया। प्यार में चूर इस प्रेमी जोड़े को संबंध बनाते वक्त ये भी ध्यान नहीं आया कि उनको कोई देख लेगा। हुआ भी  यही, शारीरिक संबंध बना रहे जोड़े पर लोगों की नजर पड़ गई।

पुलिस को प्रेमी जोड़े ने दी जानकारी

पुलिस को जानकारी देते हुए प्रेमी जोड़े ने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। लड़का और लड़की बालिग भी हैं, इसके बाद पुलिस ने दोनों के घरवालों से बातचीत की और कहा कि अब जल्द ही इन दोनों की शादी करवाई जाए। इसलिए गांव के भैरव स्थान मंदिर में उनकी शादी करवाई गई, लेकिन शादी करवाने से पहले लड़का-लड़की दोनों की उम्र की जांच भी की गई थी। इसके बाद ही दोनों की शादी हुई।

ये भी पढ़ें-  ‘यादव -मुसलमानों का कोई काम नहीं करूंगा…’ JDU सांसद के बयान पर बोली बीजेपी- सबके काम करेंगे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो