whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटा पैदा करो, नहीं तो मर जाओ और...बिहार में ससुर बना हैवान, चाकू से 12 बार बहू को गोदा, तड़प-तड़पकर मौत

Bihar Daughter In Law Murder: बिहार के एक शख्स ने पोते की चाहत में बहू को मौत के घाट उतार दिया। उसने पोतियों के सामने बहू को 12 बार चाकू से गोदा। बच्चियों ने मामा को बताया तो वारदात का खुलासा हुआ। हत्यारोपी को पोता चाहिए था और इसके लिए वह बेटे की दूसरी शादी कराना चाहता था।
09:05 AM Jun 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
बेटा पैदा करो  नहीं तो मर जाओ और   बिहार में ससुर बना हैवान  चाकू से 12 बार बहू को गोदा  तड़प तड़पकर मौत
ससुर ने पोतियों के सामने बहू को मौत के घाट उतार दिया।

Bihar Daughter In Law Murdered For Grand Son: पोते की चाहत में एक शख्स ने अपनी बहू को तड़पा-तड़पा कर मारा। उसने बहू को 12 बार चाकू से गोदा। कहता था बेटा पैदा करो, नहीं तो मार जाओ। बेटे की दूसरी शादी करा दूंगा और दूसरी बहू पोता पैदा करके देगी। यह खौफनाक वारदात बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव माउर की है।

ससुर ने बेरहमी से बहू की हत्या कर दी। 2 बेटियां हो चुकी थीं और ससुर को पोता चाहिए था, लेकिन बहू पोता नहीं दे पाई तो वह हैवान बन गया। बहू की हत्या करने के बाद ससुर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मां की हत्या होते देख बच्चियों ने देखी तो मामला को बताया, फिर वारदात का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें:50 फीट गहरे बोरवेल में फंसी बच्ची की मौत; गुजरात में दर्दनाक हादसा, जानें कैसे जिंदगी की जंग हारी बच्ची?

हत्या को हादसा दिखाने की कोशिश

बरबीघा थाना प्रभारी वैभव कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वारदात की शिकायत अभी तक नहीं मिली है, लेकिन मृतका के भाई भीम शंकर सिंह ने पुलिस को मौखिक जानकारी दी है। लिखित शिकायत मिलते ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। मृतका की पहचान 30 वर्षीय सिंधु कुमारी पत्नी टुल्लू कुमार उर्फ राहुल के रूप में हुई है। राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

राहुल मुंबई में इलेक्ट्रिक रिक्शा चलाता है। पत्नी की मौत होने की खबर मिलते ही वह गांव लौटा। हत्यारोपी के दामाद ने वारदात की जानकारी मृतका के परिजनों तक पहुंचाई, लेकिन ससुर के कहने पर उसने बताया कि सिंधु की मौत छत से गिरने के कारण हुई। वहीं बच्चियों ने मामा भीम सिंह ने बताया कि दादा ने उनकी मां को चाकू मारा। दोनों बच्चियों इस समय दहशत में हैं।

यह भी पढ़ें:आग लगी है भागो और…घबराकर ट्रेन से कूदने लगे पैसेंजर; 3 मालगाड़ी से कटे, पटरी पर चिथड़े मिले; कहां-कैसे हुआ हादसा?

पुलिस को देखते ही ससुर हुआ फरार

थाना प्रभारी के अनुसार, भीम शंकर सिंह ने जानकारी दी कि उसकी बहन सिंधु की शादी हिंदू रीति रिवाज से साल 2011 में राहुल के साथ हुई थी। उसकी 2 बेटियां हुईं, लेकिन ससुर उसे पोते के लिए परेशान करता था। वह अकसर बहू से गाली गलौज करता था। मारने की धमकी देते हुए बेटे की दूसरी शादी कराने को कहता था।

मामले को लेकर कई बार पंचायतें भी हुईं, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अभी भी वह मामले को आपस में ही निपटाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हत्यारोपी ससुर पुलिस के दखल के बाद फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:29000 फीट ऊंचाई, अचानक जहाज में बम फटा और 3 टुकड़े हो गए, आरोपियों समेत 81 पैसेंजरों के मिले चिथड़े

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो