whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सनकी शख्स की घिनौनी करतूत! पत्नी-3 बेटियों को नशा देकर चाकू से गला रेता, पहली बीवी-बेटी भी मारी थी

Bihar Wife Three Daughters Murder: बिहार में एक शख्स ने पत्नी और 3 बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी है। वह पहली पत्नी और एक बेटी को भी मार चुका है। वारदात अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। आरोपी जेल से जमानत पर बाहर आया था, लेकिन घर आते ही उसने खौफनाक वारदात अंजाम दे दी।
12:05 PM Mar 29, 2024 IST | Khushbu Goyal
सनकी शख्स की घिनौनी करतूत  पत्नी 3 बेटियों को नशा देकर चाकू से गला रेता  पहली बीवी बेटी भी मारी थी
पत्नी और 3 बेटियों की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया।

Bihar Motihari Wife Three Daughters Murder: एक सनकी शख्स की करतूत आपके रौंगटे खड़े कर देगी। मामला बिहार के मोतिहारी का है। जिन बेटियों को उंगली पकड़कर चलना सिखाया, उन्हें शख्स ने खौफनाक मौत दी। पत्नी का भी बड़ी बेरहमी से गला रेत दिया। गला रेतने से पहले उसने चारों को नशा देकर बेहोश कर दिया था।

इससे पहले वह अपनी एक बेटी को ट्रेन से धक्का देकर मार चुका था। एक बेटी की शादी हो चुकी है। बीती रात वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। पहाड़पुर थाना पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। आरोपी की पहचान मोहमद ईदा के रूप में हुई है। मृतकों में उसकी पत्नी आफरीन खातून, बेटी अबरुन खातून, शबरुन खातून और सहजादी खातून शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:कोरबा में बाप को कमरे में बंद कर घोंटा गला, बहू की करतूत का बाद में पता चला

पहली पत्नी को भी मार दिया था आरोपी ने

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाबरिया गांव में 4 लोगों की हत्या के बाद दहशत का माहैल है। जिले के अरेराज अनुमंडल पुलिस अधिकारी रंजन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। वारदात आपसी झगड़े में अंजाम दी गई।

मारी गई बच्चियों की उम्र 10 से 15 साल के बीच थी। आरोपी मोहमद ईदा अपराधी छवि का शख्स था। उसने अपनी पहली पत्नी की हत्या भी की थी, जिसके लिए वह जेल की सजा भी काट चुका है। सजा पूरी होने के बाद जेल से निकलते ही वह सरेया गांव छोड़ कर बाबरिया में आकर बस गया। यहां उसने जमीन खरीद कर घर बनाया और दूसरा शादी कर ली।

यह भी पढ़ें:3 सेकंड में छाती में 2 गोल‍ियां… कौन थे बाबा तरसेम स‍िंह, ज‍िन्‍हें गुरुद्वारे में घुसकर मार डाला

जमानत पर जेल से बाहर आया था हत्यारोपी

पुलिस के अनुसार, मोहमद ईदा अपनी दूसरी बीवी से हुई एक बेटी को पहले मौत के घाट उतार चुका है। उसने अपनी दूसरी पत्नी और बेटी को ट्रेन से धक्का दे दिया था। इस घटना में बच्ची की मौत हो गई थी और बीवी गंभीर घायल हुई थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है और 6 महीने से जेल में था।

जमानत मिलने पर बाहर आया तो फिर बीवी से झगड़ा करने लगा। इसी तरह का एक झगड़ा बीती रात पति-पत्नी के बीच हुआ और इसके बाद उसने चारों को मौत की नींद सुला दिया। आरोपी के पहली पत्नी से 2 बेटे भी हैं, जो उससे कोई वास्ता नहीं रखते।

यह भी पढ़ें: दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला: पति को खुलेआम बेइज्जत करना, नपुंसक कहना मानसिक क्रूरता के बराबर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो