whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चिल्लाए, भागे और पुल से नीचे उतर गए, Video में कोसी नदी का रौद्र रूप देख डर जाएंगे

Bihar Flood : बिहार के कई जिले बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। इसे लेकर सरकार भी अलर्ट मोड पर है। इस बीच कोसी नदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नदी का पानी पुल को टच करता नजर आ रहा है और लोग भागते हुए दिख रहे हैं।
08:46 PM Sep 30, 2024 IST | Deepak Pandey
चिल्लाए  भागे और पुल से नीचे उतर गए  video में कोसी नदी का रौद्र रूप देख डर जाएंगे
कोसी नदी का वीडियो वायरल।

Bihar Flood Kosi River Video : बिहार में भारी बारिश के बाद हाहाकार मचा हुआ है। कोसी और बागमती समेत राज्य की प्रमुख नदियां उफान पर हैं। नदियों का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। पानी ने कई तटबंधों को निगल लिया, जिससे चारों ओर पानी ही पानी नजर आ रहा है। इस बीच कोसी नदी का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। इसे लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बिहार में पिछले कुछ दिनों से नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। इसे लेकर सरकार ने लोगों को निचले इलाकों, खासकर नदियों के आसपास जाने से मना किया है। कांग्रेस प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन ने एक्स पर कोसी नदी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कोसी नदी के पुल से लोग चिल्लाते हुए भागते नजर आ रहे हैं, क्योंकि कोसी नदी का तेज बहाव पानी पुल को छूने लगा है।

यह भी पढ़ें : Bihar Flood Latest Update: बिहार में फिर कोसी का कोहराम! तटबंध भी टूटे, बाढ़ की चपेट में ये 16 जिले

Advertisement

कांग्रेस प्रवक्ता ने कोसी नदी का शेयर किया वीडियो

Advertisement

रंजीत रंजन ने वीडियो शेयर कर लिखा कि कोसी बांध का जलस्तर बढ़ने से नदी उफान पर है। इसे लेकर सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, मधुबनी, दरभंगा, खगड़िया, भागलपुर, कटिहार और नवगछिया की जनता से अपील है कि वे बांध से दूर रहें और जिला प्रशासन द्वारा जारी हाई अलर्ट का सख्ती से पालन करें। जरूरतमंदों की सहायता के लिए तत्पर रहें और प्रशासन के निर्देशों का पालन करें।

सतर्क रहें और सुरक्षित रहें : रंजीत रंजन

उन्होंने आगे कहा कि वे इस संबंध में सुपौल के डीएम कौशल कुमार से लगातार संपर्क में हैं और पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। प्रशासन की ओर से हर संभव मदद कराने की कोशिश की जा रही है। लोगों की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है। सतर्क रहें और सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें : चक्रवाती तूफान फिर तबाही मचाएगा‌? क्या दिल्ली में भी बरसेंगे बादल, जानें देशभर में मौसम का हाल

सोशल मीडिया पर कोसी नदी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कोसी नदी का पानी पुल के सतह को छूने लगता है, वैसे ही लोग पुल से उतरने के लिए दौड़ पड़े। महिलाओं को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि उनमें से कई अपने परिवार और दोस्तों को पुल से बाहर निकलने का इंतजार कर रही हैं। सुरक्षाकर्मी भी महिलाओं, पुरुषों और बच्चों को जल्दी से जल्दी उतारने के लिए पुल पर चढ़ जाते हैं। इस दौरान कुछ लोग फोटो खींचते और वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो