whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार के गोपालगंज में गैंगवार! पुलिस पर हमला, जवाबी फायरिंग में लगी गोली

Bihar Gang war Latest Update: बिहार में गुंडाराज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात आरोपी के साथ छापेमारी करने जा रही पुलिस पर कुछ गुंडों ने हमला बोल दिया। इस मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लग गई।
11:40 AM Oct 19, 2024 IST | Sakshi Pandey
बिहार के गोपालगंज में गैंगवार  पुलिस पर हमला  जवाबी फायरिंग में लगी गोली

Bihar Gang war Latest Update: (अवधेश कुमार) नशीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद बिहार से फिर एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। बिहार के गोपालगंज में कुछ गुंडों ने पुलिस के काफिले पर हल्ला बोल दिया। पुलिस एक अपराधी को लेकर छापेमारी करने जा रही थी, तभी नकाबपोश गुंडों ने पुलिस का पीछा किया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में गुंडे मौके से भाग निकले। मगर इस मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में ही गोली लग गई।

Advertisement

4 गुंडों ने किया हमला

दरअसल सुरेश सिंह मर्डर का आरोपी है। उसने गोपालगंज की सिविल कोर्ट में कुख्यात गैंगस्टर विशाल सिंह को गोली मारी थी। इस फायरिंग में विशाल सिंह की मौत हो गई थी और सुरेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। बिहार पुलिस को कुछ अपराधियों के ठिकाने का पता चला था। ऐसे में पुलिस सुरेश को लेकर अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी करने जा रही थी। तभी 2 बाईकसवारों ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- बिहार में 6 कांवड़ियों की मौत, गुस्साए श्रद्धालुओं ने फूंकी पुलिस की गाड़ी; पढ़ें बांका में हुए हादसे की कहानी

Advertisement

सुरेश के पैर में लगी गोली

यह घटना देर रात गोपालगंज के तुरकहा पुल पर हुई। बिहार पुलिस सुरेश के द्वारा दिए गए इनपुट को फॉलो करते हुए कुछ ठिकानों पर छापेमारी करने जा रही थी। रात के तकरीबन 2:20 बजे 2 बाइकों पर सवाल 4 गुंडे आए और उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर गोली चलानी शुरू कर दी। अचानक हुई इस गोलीबारी से पुलिस भी दंग रह गई। इस हमले में पुलिस बाल-बाल बच गई, लेकिन पुलिस के साथ मौजूद सुरेश सिंह के पैर में गोली लग गई।

Advertisement

अस्पताल में भर्ती

पुलिस कर्मियों ने सुरेश को फौरन सदर अस्पताल में भर्ती किया। वहीं बेहतर इलाज के लिए सुरेश सिंह को पटना के PMCH रेफर कर दिया गया। पुलिस अभी भी मामले का पता लगा रही है। आखिर गुंडों की मंशा क्या थी? गुंडों ने क्यों हमला किया? इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

जांच में जुटी पुलिस

ACP अवधेश दीक्षित ने फौरन अस्पताल का दौरा करके सुरेश सिंह से पूछताछ की। अवधेश दीक्षित का कहना है कि सुरेश सिंह जेल में बंद 2 अपराधियों मनु तिवारी और शंभू सिंह के लिए काम करता था। उन्हीं दोनों के कहने पर सुरेश ने पेशी के दौरान विशाल सिंह पर गोली चलाई थी। हमें शक है कि गुंडों की मंशा सुरेश को मारने या पुलिस की कैद से छुड़ाने की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- अलर्ट! फिर मिली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी; 189 यात्री सवार, दुबई से जयपुर आ रहा था विमान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो