चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में प्यार की खौफनाक सजा, लड़की के घरवालों ने प्रेमी की गर्दन काट मंदिर में चढ़ा दी बलि

Bihar Boy Neck Chopped Brutally: बिहार के कैमूर इलाके से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रेम प्रसंग से नाराज लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उसकी गर्दन काटकर काली माता के मंदिर में बलि चढ़ा दी गई। पुलिस ने मौके का मुआयना कर सबूत जुटाए हैं। आरोपियों का सुराग लगाया जा रहा है।
03:00 PM Jun 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
कैमूर में गला रेतकर युवक की हत्या।
Advertisement

Bihar Crime News: (अजय कुमार सिंह, कैमूर, बिहार) बिहार के कैमूर से दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां शुक्रवार की रात एक युवक की काली माता मंदिर में चाकू से गला रेतकर बलि चढ़ा दी गई। वारदात बेलाव थाना क्षेत्र के बेलांव गांव के पूरब मां काली मंदिर की है। मृतक युवक की पहचान बेलाव गांव से सटे सोनरा गांव के सूचित राम के बेटे 23 वर्षीय पंकज कुमार के तौर पर हुई है। वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। वारदात की जानकारी मिलते ही लोगों की काफी भीड़ जुट गई। वारदात का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। वारदात की सूचना पर बेलाव थाने की पुलिस पहुंची और जांच की।

Advertisement

परिजनों ने पुलिस को नहीं उठाने दिया शव

मामला गंभीर होते देख सूचना पर भभुआ एसडीपीओ शिवशंकर कुमार कुमार पहुंचे। वारदात की जानकारी परिजनों से ली। परिजनों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। परिजनों आरोपियों के लिए फांसी और परिवार के लिए न्याय की मांग करने लगे। इसके बाद परिजनों को पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा गया। मृतक की चाची बिंदा देवी ने बताया कि वारदात की जानकारी उन्हें शनिवार सुबह लगभग 6 बजे बेलाव गांव के लोगों से मिली। गांव की ही एक लड़की से मृतक का प्रेम प्रसंग था।

यह भी पढ़ें:थप्पड़ मारने पर क्या सजा मिलती है? कंगना रनौत थप्पड़ कांड की आरोपी CISF जवान का क्या होगा

Advertisement

लड़की ने लड़के से महाराष्ट्र में शादी की थी। कुछ दिन पहले लड़का आया था। शुक्रवार को बेलाव सब्जी लाने गया था। फिर नहीं लौटा। सुबह उनको हत्या की जानकारी मिली। लड़की के परिजनों ने चाकू से गला रेतकर उसे मौत के घाट उतारा है। वारदात की सूचना के बाद भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सहित कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे। भभुआ एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने बताया की प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है। दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Advertisement
Tags :
bihar crime news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement