whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'10 साल का बेटा ढूंढ दीजिए'; जनता दरबार में DM के सामने बिलख-बिलखकर रोई मां, वीडियो देख छलक जाएंगे आंसू

Kaimur Child Missing Case: बिहार के कैमूर जिले में डीएम के जनता दरबार में एक महिला फरियादी के आंसू छलक पड़े। महिला ने रोते-रोते डीएम के सामने अपनी गुहार लगाई। महिला ने कहा कि वह जब भी थाने में जाती है, पुलिस बार-बार उसको टरका देती है। आइए विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
05:47 PM Sep 02, 2024 IST | Parmod chaudhary
 10 साल का बेटा ढूंढ दीजिए   जनता दरबार में dm के सामने बिलख बिलखकर रोई मां  वीडियो देख छलक जाएंगे आंसू

Bihar News: (अजय कुमार सिंह, कैमूर) बिहार के कैमूर जिले में डीएम के जनता दरबार में आई महिला फरियादी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। हर कोई महिला की तरफ देख रहा था। डीएम सावन कुमार उसकी बात गौर से सुन रहे थे। मामला सोमवार का है। जब एक महिला 10 साल के 9 महीने से लापता बच्चे को ढूंढने की गुहार लगाने आई। महिला ने रोते-रोते डीएम को बताया कि जब वह पुलिस के पास जाती है तो थाने वाले कहते हैं कि उनके पास कोई जादू की छड़ी नहीं है, जो बच्चा पैदा कर दे। थाना अध्यक्ष और जांच अधिकारी उसके और पति के साथ ठीक सलूक नहीं करते।

यह भी पढ़ें:रिश्तेदारों ने बंधक बनाकर किया गैंगरेप, फिर 14 लाख में बेचा; विधवा महिला से हैवानियत की रुला देने वाली कहानी

किसी के साथ अन्याय होता है तो वह सीधा थाने का दरवाजा खटखटाता है। लेकिन जब पुलिस आम पब्लिक से कुछ ऐसे लहजे में बात करने लगेगी तो भला पुलिस-पब्लिक मैत्री संबंध का क्या होगा? रामगढ़ थाना क्षेत्र के रूपानंदपुर निवासी शिवधनी राम की पत्नी सरोजा देवी के 10 वर्षीय बेटे का सुराग नहीं लग सका है। दंपती थाने और अधिकारियों के चक्कर लगाकर थक चुका है।सोमवार को रामगढ़ थाने पर कैमूर डीएम सावन कुमार द्वारा जनता दरबार का आयोजन किया गया था।

पुलिस को संवेदनशील होने की जरूरत

जिसमें सरोजा देवी डीएम के सामने पहुंचते ही रोने लगी और अपनी समस्या डीएम से बयां की।कैमूर जिलाधिकारी सावन कुमार को बताया कि अपने बेटे को खोजने की गुहार लगाकर थक चुके हैं। सावन कुमार ने कहा कि वे इस मामले में एसपी से बात करते हैं। अभी तक पुलिस ने क्या किया है? इस बारे में पूरी जानकारी लेंगे। प्रशासन को ऐसे मामलों में संवेदनशील होना चाहिए। जब भी कोई हमारे पास फरियाद लेकर आता है तो उसकी शिकायत पर गौर करना चाहिए।

छपरा में भी लापता हुआ था बच्चा

कुछ दिन पहले बिहार के छपरा में भी एक बच्चा लापता हो गया था। जटाहि पोखरा से लापता बच्चे का सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने बवाल भी किया था। जाम लगने के बाद एसपी ने मामले का संज्ञान लिया था। इसके बाद बच्चे की तलाश के लिए एसआईटी गठित की गई थी। 24 अगस्त को बच्चा लापता हुआ था। लोगों का आरोप था कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें:पूछा था होमवर्क, 11 लड़कों ने कर दिया गैंगरेप; वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल…छात्रा की रुला देने वाली आपबीती

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो