whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'दर्द से कराहते मासूम बच्चे...सड़क पर बिखरी लाशें...' किशनगंज सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग जख्मी हो गए।
12:02 PM Jul 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 दर्द से कराहते मासूम बच्चे   सड़क पर बिखरी लाशें     किशनगंज सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत
किशनगंज में भीषण सड़क हादसा

Bihar Kishanganj Road Accident: बिहार के किशनगंज में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग जख्मी हो गए। हादसा पौआखाली के पेटभरी के समीप नेशनल हाईवे 327ई पर हुई। जानकारी के अनुसार स्काॅर्पियो और डंपर में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया।

वहीं हादसे में 6 बच्चों समेत 9 लोग घायल हो गए है। हादसे इतना भयंकर था कि स्काॅर्पियो का ड्राइवर गाड़ी में ही फंस गया। काफी मशक्कत के बाद शव को गाड़ी से निकाला गया। छोटे-छोटे बच्चे हादसे में घायल हो गए जोकि सड़क किनारे बैठे थे।

हादसे के बाद स्कॉर्पियो की हालत ऐसी हो गई है।

जानकारी के अनुसार सभी लोग जोकीहाट थाने के थपकोल के रहने वाले थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों वाहन में आमने-सामने की टक्कर हुई। हादसे में डंपर का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्काॅर्पियो सवार लोग अररिया की ओर बागडोहरा जा रहे थे। हादसे में डंपर का आगे का हिस्सा और स्काॅर्पियो के परखच्चे उड़ गए। फिलहाल घटनास्थल पर एसडीपीओ मंगलेश सिंह पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ेंः बिहार में किसकी बनेगी सरकार? पप्पू यादव ने कांग्रेस को क्यों किया सावधान

एयरपोर्ट पर रिसीव करने जा रहे थे

हादसे में ये बात सामने आ रही है कि स्काॅर्पियो में 15 लोग सवार थे। सभी लोग बागडोगरा एयरपोर्ट पर किसी रिश्तेदार को रिसीव करने जा रहे थे। इस दौरान बच्चों को इसलिए साथ में ले लिया ताकि एयरपोर्ट घूमाया जा सके। स्काॅर्पियो ठाकुरगंज के रास्ते जा रही थी। सभी घायलों को इलाज एमजीएम मेडिकल काॅलेज में चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः Rupauli By polls Result: 2 महीने में लालू की चहेती को दूसरा झटका, निर्दलीय उम्मीदवार ने हार का लिया बदला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो