whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या 15 सीटों वाले नीतीश बनेंगे डिप्टी पीएम? राजनीतिक गलियारों में अटकलें तेज

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। चुनाव आयोग के मुताबिक अब एनडीए 297 सीटों बढ़त बनाए हुए हैं। बिहार में जेडीयू 14 और बीजेपी 12 सीटों पर आगे है।
03:26 PM Jun 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
क्या 15 सीटों वाले नीतीश बनेंगे डिप्टी पीएम  राजनीतिक गलियारों में अटकलें तेज
शरद पवार और नीतीश कुमार

Bihar Lok Sabha Election 2024: 18वीं लोकसभा की तस्वीर अब धीरे-धीरे साफ होने लगी है। एनडीए 297, इंडिया 228 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। 10 साल बाद केंद्र में एक बार फिर मिली जुली सरकार बनने जा रही है। इस बीच बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीपी शरद चंद्र के प्रमुख शरद पवार ने नीतीश कुमार को इंडिया में शामिल होने का न्योता दिया है। जानकारी के अनुसार उन्हें डिप्टी पीएम बनने का ऑफर दिया है। इस उठापटक के बीच जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि वह एनडीए के साथ रहेंगे।

बता दें कि विपक्षी गठबंधन की इंडिया की नींव नीतीश कुमार ने ही रखी थी, लेकिन बिहार में सहयोगी आरजेडी से नाराज होकर उन्होंने फरवरी में एनडीए का दामन थाम लिया था। अब तक के रुझानों में बीजेपी 241 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं एनडीए 297 सीटों पर आगे है। वहीं इंडिया गठबंधन 228 सीटों पर आगे है। नतीजों से एक दिन पहले दिल्ली आए बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने फोन पर अमित शाह से बात की थी। वहीं सोमवार को पीएम मोदी से भी मुलाकात की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो