whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bihar Lok sabha Election Result LIVE: जीत के बाद फूट-फूट कर क्यों रोए पप्पू यादव, वीडियो देखें

Bihar Lok sabha Election: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट पर काफी रोमांचक मुकाबले में निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने जीत हासिल की। जीत के बाद पप्पू का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वे रोते दिख रहे हैं। जीत के बाद पप्पू ने कहा कि सभी ने मुझे अपना बेटा स्वीकार किया। इस जीत के लिए कोसी सीमांचल को अगर मैं अपनी जिंदगी भी दे दूं, तो भी कम होगा।
08:58 PM Jun 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
bihar lok sabha election result live  जीत के बाद फूट फूट कर क्यों रोए पप्पू यादव  वीडियो देखें
जीत के बाद भाव विभोर पप्पू यादव।

Bihar Lok sabha Election Result: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पप्पू यादव ने जीत हासिल की है। जीत के बाद पप्पू का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे रोते दिख रहे हैं। कार के बाहर कुछ कार्यकर्ता भी दिख रहे हैं। जिनका वे धन्यवाद कर रहे हैं। जीत के बाद पप्पू यादव ने लोगों का धन्यवाद किया। इसको लेकर उन्होंने एक्स (पूर्व में टि्वटर) पर पोस्ट भी साझा की है। जिसमें लिखा है कि प्रणाम पूर्णिया, सलाम पूर्णिया, जोहार पूर्णिया, सबको दिल से बहुत-बहुत आभार। जोरदार जिंदाबाद पूर्णिया। गरीबों की दुआओं का असर है। सभी समाज और जाति के लोगों ने मुझे वोट देकर अपना बेटा स्वीकार किया है।

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election: ज्यादा सीटें जीतने के बाद भी जब नहीं बन सकी थी सरकार, जानें कैसे हुआ उलटफेर?

पूर्णिया सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने दो बार के सांसद रहे जदयू उम्मीदवार संतोष कुशवाहा को करारी शिकस्त दी है। वहीं, आरजेडी कैंडिडेट बीमा भारती को भी हार का सामना करना पड़ा है। पप्पू यादव ने दावा किया है कि उनको आदिवासी, दलित, भूमिहार, ठेलेवालों समेत सभी वर्गों का वोट मिला है।

वैश्य और कुशवाहा सभी जातियों ने सपोर्ट किया है। युवाओं की उनकी जीत में अहम भूमिका रही है। वे अगर कोसी सीमांचल को अपनी जिंदगी भी दे देंगे, तो भी कम होगा। पप्पू ने दावा किया कि वे अपनी जीत के प्रति आश्वस्त थे। पूर्णिया की जनता ने उनको अपना बेटा मान लिया है।

मेरी जीत के लिए दुआ कर रहे थे लोग

पप्पू यादव ने कहा कि यहां के लोग मेरी जीत के लिए दुआएं कर रहे थे। अब कुशवाहा ने जो काम अधूरे छोड़े हैं। उनको पूरा करने का काम करूंगा। लोगों को न्याय दिलवाने के साथ-साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करूंगा। पप्पू यादव ने अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में किया था। लेकिन आरजेडी के हिस्से में सीट आने पर उनका टिकट कट गया। आरजेडी ने बीमा भारती को टिकट दिया। इसके बाद पप्पू यादव ने निर्दलीय लड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद अब 16 हजार से अधिक वोटों से पप्पू ने जीत हासिल की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो