आत्महत्या करने पहुंची, मौत का इंतजार करते-करते पटरी पर सो गई...देखिये वीडियो

Motihari Girl Suicide Attempt Case: कहते हैं आत्महत्या किसी परेशानी का हल नहीं होती। इससे परिवार और दुखी हो जाता है। आपने सुसाइड के कई वीडियो भी लाइव देखे होंगे। लेकिन कभी किसी की जान बचने का वीडियो देखा है? नया वीडियो सामने आया है। जिसके बारे में आपको बताते हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Bihar News: विफलता और तनाव से गमजदा लोग जान देने की सोचते हैं। लोगों में जब किसी बात को लेकर परेशानी बढ़ जाती है तब ऐसे मामले अधिक सामने आते हैं। परेशान लोग इसके बाद ही जान देने जैसा कदम उठाते हैं। लेकिन आत्महत्या किसी भी परेशानी का हल नहीं है। बिहार में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की आत्महत्या के इरादे से ट्रैक पर लेट गई। वह ट्रेन के आगे जान देने की नीयत से आई थी। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। कई देर ट्रेन आई ही नहीं। जिसके बाद उसको पटरी पर ही नींद आ गई। फिर जो हुआ, उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें:बहराइच में मशक्कत के बाद पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

मामला मोतिहारी में सामने आया है। लड़की को लेटे-लेटे नींद आ गई। यानी मौत का इंतजार लंबा हो गया। काफी देर बाद उसी लाइन पर एक ट्रेन आई, जिस पर लड़की लेटी हुई थी। लेकिन लोको पायलट ने लड़की को देख लिया और सूझबूझ से उसकी जान बचा ली। फिल्मी स्टाइल में लोको पायलट ने बिल्कुल नजदीक जाकर ट्रेन को ब्रेक लगाकर रोक लिया। इसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। जिन्होंने समझा-बुझाकर लड़की को ट्रैक से दूर किया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लोको पायलट की सूझबूझ की सराहना कर रहे हैं।

'छोड़ दो मुझे, मरना चाहती हूं'

वीडियो को खुद लोको पायलट ने शूट किया। लड़की को जब हटाया जा रहा था तो वह लोगों से कहने लगी कि उसे छोड़ दो। वह मरना चाहती है। लड़की जिद्द करने लगी। लोगों ने पूछा कि छोटी उम्र में ही वह क्यों जान देना चाहती है? जिसके बाद लड़की ने कहा कि उसकी मर्जी, तुम लोगों को क्या मतलब है? बाद में लोगों ने उसे किसी तरह वहां से हटा दिया। एक यूजर ने कमेंट किया है कि बेचारी को सोने तो दो। दूसरा यूजर लड़की को सलाह दे रहा है कि अगली बार ऐसी जगह जाना, जहां कोई न बचा सके। इस वीडियो पर और भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Open in App
Tags :