खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शख्स ने पिता के हत्या के आरोपी की गोली मारकर हत्या की, कहा- 21 महीने बाद पूरा हुआ बदला

Young Man Shot Dead Avenge Father Death: बिहार के भोजपुर के गोपीगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक कुछ दिन पहले ही जेल की सजा काटकर जमानत पर बाहर आया था। पुलिस ने परिजन की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
07:23 PM Nov 08, 2023 IST | Swati Pandey
Advertisement

Young Man Shot Dead Avenge Father Death: बिहार के भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। दरअसल मामला भोजपुर के गोपीगंज का है, जहां 23 मार्च 2022 को एक रिटायर्ड फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद आरोपी को कुछ महीनों की सजा भी हुई थी। आरोपी युवक कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था। मंगलवार की शाम आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ यज्ञ देखने गया था। उस दौरान मृत रिटार्यड फौजी के बेटे ने पिता की मौत का बदला लेने के लिए जमानत पर बाहर आए आरोपी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

Advertisement

जानकारी के अनुसार मामला भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के कारीसाथ गांव का है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक मंगलवार की अपने दोस्तों के साथ यज्ञ देखने गया था। वहां उसको गोली मारी गई। गोली उसके दाहिने साइड सिर में काफी नजदीक से मारी गई थी, जो आरपार हो गई थी। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 30 वर्षीय मृतक आरोपी कुछ समय पहले वह गांव के ही एक शख्स की हत्या में सजा काटकर आया था।

दोस्तों के साथ मिलकर हत्या को दिया अंजाम

पुलिस ने बताया कि पिता की मौत का बदला लेने के लिए  रिटायर्ड फौजी के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को मारने की साजिश रची थी। मृतक के परिजन ने बताया कि उनके परिवार का गांव के ही व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा था। मृतक यज्ञ समारोह में गया था। तभी पहले से रास्तें में घात लगा कर दूसरे पक्ष के लोगों ने युवक पर गोली से हमला बोल दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े: Diwali 2023: दुनिया में नया कीर्तिमान स्थापित करेगा अयोध्या का दीपोत्सव, तीन दिन तक दिखेगा अद्भुत संगम

Advertisement

इन लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक के परिजन ने गांव में रहने वाले आशीष सिंह,शुभम सिंह, आयुष सिंह,अशोक सिंह सहित अन्य लोगो पर पूर्व में हुए के विवाद को लेकर गोली मारने का आरोप लगाया गया है।

थाना एसपी ने बताया कि पिता की मौत का बदला लेने की जानकारी सामने आई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

(https://kumorisushi.com/)

Advertisement
Tags :
Bihar NewsCrime Newshindi news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement