whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नालंदा में डायन बता महिला को पीटा, तांत्रिक के पास ले जा रहा था युवक; जानें मामला

Bihar Crime News: बिहार के नालंदा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। युवक ने आरोप लगाया कि महिला डायन है। वह उसे तांत्रिक के पास ले जा रहा था। 6 माह पहले एक घटना हुई थी। उसके बाद से आरोपी महिला से रंजिश रख रहा है।
05:08 PM Oct 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
नालंदा में डायन बता महिला को पीटा  तांत्रिक के पास ले जा रहा था युवक  जानें मामला

Nalanda Crime News: (राजकुमार मिश्रा, नालंदा) बिहार के नालंदा जिले में एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है। एक महिला को युवक ने डायन बताया। वह उसे एक तांत्रिक के पास ले जाना चाह रहा था। वारदात दीपनगर थाना क्षेत्र के भट्विगहा गांव की है। जहां 6 माह पूर्व एक बच्ची की मौत हो गई थी। मृतका के परिवार ने एक महिला को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था। महिला को आरोपी परिवार डायन बताकर अक्सर गालीगलौज करता था। रविवार दोपहर को इस परिवार का एक युवक महिला को एक तांत्रिक के पास ले जाना चाह रहा था। महिला के इन्कार करने पर युवक गुस्से में आ गया। उसने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसके बाद डायल 112 पर पुलिस को सूचित किया गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:मांग भरी, सेल्फी ली; स्टेटस लगाया, फिर फंदे पर लटक गए… बाड़मेर में प्रेमी जोड़े ने क्यों की आत्महत्या?

पुलिस ने मौके पर आकर महिला को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन आरोपी यहां भी महिला का पीछा करते आ धमका। वह महिला को तांत्रिक के पास ले जाने के लिए अड़ गया। इसके बाद आसपास के लोगों के विरोध करने पर वह भाग गया। पुलिस ने महिला की शिकायत ले ली है। मामले की जांच की जा रही है। महिला ने बताया कि आरोपी के परिवार में एक बच्ची की 6 माह पूर्व ठंड लगने से मौत हो गई थी। लेकिन ये लोग मौत का जिम्मेदार उसे मानते हैं। उसे 6 माह से डायन कहकर तंग किया जा रहा है। आरोपी का परिवार अक्सर उससे गालीगलौज करता है।

Advertisement

पहले भी सामने आया था ऐसा मामला

कुछ दिन पहले भी जिले में ऐसा ही मामला सामने आया था। एक महिला को डायन बताकर कुछ लोगों ने इतना पीटा था कि वह अधमरी हो गई थी। जिसके बाद महिला के परिजनों ने उसे पावापुरी स्थित भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के लिए भर्ती करवाया था। पावापुरी पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की थी। रमन मांझी नाम के शख्स ने कुछ लोगों के साथ मिलकर महिला के साथ दरिंदगी की थी। जिसके बाद आरोपियों को अरेस्ट किया गया था। बिहार के बगहा में भी अगस्त माह में दरिंदगी का मामला सामने आया था। कुछ लोगों ने महिला को डायन बताकर गांव में घुमाया था। महिला का मुंह काला भी किया गया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों को दबोचा था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार क्यों हुआ…RSS स्थापना दिवस पर क्या बोले मोहन भागवत?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो