whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार के नवादा कांड में नंदू पर चौंकाने वाले खुलासे, पासवान की बहू ने बताई असली सच्चाई

Bihar Nawada Fire latest News Update: बिहार में नवादा कांड के आरोपी नंदू पासवान समेत 15 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। नंदू पासवान के जेल जाने के बाद गांव वालों ने बड़ा खुलासा किया है। हालांकि नंदू पासवान की बहू ने इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया है।
10:19 AM Sep 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
बिहार के नवादा कांड में नंदू पर चौंकाने वाले खुलासे  पासवान की बहू ने बताई असली सच्चाई

Nawada Fire Latest News Update: बिहार का नवादा कांड कल से लगातारा सुर्खियों में है। कई दबंगों ने मिल कर नवादा की दलित बस्ती में आ लगा दी। इस हादसे के दोषी नंदू पासवान समेत 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं नंदू की दशहत खत्म होने के बाद गांव वालों ने बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

ग्रामीणों ने लगाए आरोप

गांव के लोगों का कहना है कि दलित बस्तियों में आग लगाने से पहले भी नंदू कई बार लोगों को जान से मारने की धमकी दे चुका है। यही नहीं नंदू पासवान के गुंडे इससे पहले भी बस्ती में फायरिंग की घटना को अंजाम दे चुके हैं। खासकर खेती के समय नंदू के गुंडे अक्सर बस्ती में आकर फायरिंग करते थे और लोगों को डरा धमका कर खेती न करने के लिए कहते थे। नंदू पासवान के गुंडों से परेशान गांव वालों ने थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। ग्रामीणों ने 12 जुलाई को मुफस्सिल थाने में शिकायत की थी। खेती से पहले गांव वालों को गोलीबारी का डर सता रहा था। हालांकि इसके बावजूद पुलिस ने गांव वालों की शिकायत को नजरअंदाज कर दिया और नंदू पासवान के गुंडों ने पूरा गांव फूंक दिया।

Advertisement

बहू ने दी सफाई

गांव वालों के अनुसार नंदू अक्सर उन्हें गोली मारने या जान से मारने की धमकी देता था। हालांकि नंदू पासवान की बहू ने इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया है। नंदू पासवान की बहू सरिता देवी का कहना है कि उनके परिवार को जबरदस्ती नवादा कांड में घसीटा जा रहा है। उनके ससुर पूरी तरह से बेगुनाह है। उन पर झूठे आरोप लगाए गए हैं। वो जमीन उनकी रैयती है। बस्ती के लोग कई सालों ने उस जमीन पर रह रहे हैं। मगर उनके ससुर ने आगजनी को अंजाम नहीं दिया है।

नंदू पासवान समेत 15 लोग गिरफ्तार

बता दें कि बुधवार की रात कई दबंगों ने दलित बस्ती के 70-80 घरों में आग लगा दी थी। इससे कई परिवार सड़क पर आ गए हैं। पुलिस ने मुख्य आरोपी नंदू पासवान समेत 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच नवादा कांड पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है। जीतन राम मांझी, चिराग पासवान, तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार समेत कई लोगों ने नवादा कांड पर प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- पासपोर्ट बनवाने वालों के लिए गुड न्यूज, 13 जिलों में घर बैठे बनेगा पासपोर्ट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो