whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति ने किया अपनी ही पत्नी का कन्यादान, बचपन के प्रेमी से कराई पत्नी की शादी

Bihar News: बिहार के लखीसराय से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करा दी। महिला बचपन से ही चंदन नाम के युवक से प्रेम करती थी।
04:52 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
पति ने किया अपनी ही पत्नी का कन्यादान  बचपन के प्रेमी से कराई पत्नी की शादी

Bihar News:  बिहार के लखीसराय से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पिता की जगह पति ने अपने पत्नी का कन्यादान किया है। पति ने अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड से उसकी शादी करा दी। महिला बचपन से एक युवक से प्यार करती थी और अब पति ने महिला की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करा दी है। वहीं दो साल के बच्चे से अलग होने का गम प्रेमिका को था वहीं दूसरी ओर प्रेमी से मिलने की खुशी भी थी।

महिला ने कहा कि दोनों बचपन से एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन उनके घर वालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था इसलिए महिला की शादी कहीं और करा दी गई। शादी के बाद भी दोनों का अफेयर चलता रहा। 3 साल पहले महिला की शादी हुई थी तब भी सुहागरात के दिन वो अपने प्रेमी के साथ मोबाइल पर व्यस्त थी और आज भी दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रहती है।

यह भी पढ़े: चुनाव की तैयारी, दांव पर सियासी जमीन; तेजस्वी की बिहार यात्रा के क्या हैं मायने?

Bihar News: लखीसराय के अम्हारा का है यह मामला

यह मामला लखीसराय के अमहरा थाना इलाके के रामनगर गांव का है जहां 3 साल पहले 26 वर्षीय राजेश के साथ 22 वर्षीय खुशबू की शादी हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार खुशबू शादी से पहले से ही चंदन नाम के युवक से सच्चा प्यार करती थी।लेकिन परिवार वालों को यह रिश्ता कतई मंजूर नहीं था जिसके बाद उसकी शादी राजेश से करा दी गई। शादी के बाद भी खुशबू के दिल में चंदन बसा हुआ था। इन सब बातों से महिला का पति अनजान था।

यह भी पढ़े:  बिहारः हथियार के दम पर बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ ले गए बदमाश

शादी के पहले और शादी के बाद से दोनों का अफेयर था लेकिन जब पति को इस बात का पता चला तब तक खुशबू एक बच्चे को जन्म दे चुकी थी। 30 जुलाई की देर रात चंदन अपनी प्रेमिका खुशबू से मिलने उसके घर पहुंच गया था तभी खुशबू के पति राजेश और उसके परिवार के सदस्यों ने वालों दोनों को मिलते पकड़ लिया। जिसके बाद ही राजेश ने गांव के लोगों के सामने ही चंदन से पत्नी खुशबू की शादी करवा दी।

प्रेमी से शादी करने से पहले खुशबू इस बात को राजी हुई कि दो साल का बच्चा उसके पास नहीं बल्कि अपने पिता के पास रहेगा और पति की संपत्ति पर भी उसका कोई अधिकार नहीं होगा। खुशबू ने यह बात लिखित रूप से कही है। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हवाले किया और दोनों की शादी करवाई गई।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो