खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पति ने किया अपनी ही पत्नी का कन्यादान, बचपन के प्रेमी से कराई पत्नी की शादी

Bihar News: बिहार के लखीसराय से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करा दी। महिला बचपन से ही चंदन नाम के युवक से प्रेम करती थी।
04:52 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Bihar News:  बिहार के लखीसराय से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पिता की जगह पति ने अपने पत्नी का कन्यादान किया है। पति ने अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड से उसकी शादी करा दी। महिला बचपन से एक युवक से प्यार करती थी और अब पति ने महिला की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करा दी है। वहीं दो साल के बच्चे से अलग होने का गम प्रेमिका को था वहीं दूसरी ओर प्रेमी से मिलने की खुशी भी थी।

Advertisement

महिला ने कहा कि दोनों बचपन से एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन उनके घर वालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था इसलिए महिला की शादी कहीं और करा दी गई। शादी के बाद भी दोनों का अफेयर चलता रहा। 3 साल पहले महिला की शादी हुई थी तब भी सुहागरात के दिन वो अपने प्रेमी के साथ मोबाइल पर व्यस्त थी और आज भी दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रहती है।

यह भी पढ़े: चुनाव की तैयारी, दांव पर सियासी जमीन; तेजस्वी की बिहार यात्रा के क्या हैं मायने?

Bihar News: लखीसराय के अम्हारा का है यह मामला

यह मामला लखीसराय के अमहरा थाना इलाके के रामनगर गांव का है जहां 3 साल पहले 26 वर्षीय राजेश के साथ 22 वर्षीय खुशबू की शादी हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार खुशबू शादी से पहले से ही चंदन नाम के युवक से सच्चा प्यार करती थी।लेकिन परिवार वालों को यह रिश्ता कतई मंजूर नहीं था जिसके बाद उसकी शादी राजेश से करा दी गई। शादी के बाद भी खुशबू के दिल में चंदन बसा हुआ था। इन सब बातों से महिला का पति अनजान था।

Advertisement

यह भी पढ़े:  बिहारः हथियार के दम पर बीजेपी विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट, सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ ले गए बदमाश

शादी के पहले और शादी के बाद से दोनों का अफेयर था लेकिन जब पति को इस बात का पता चला तब तक खुशबू एक बच्चे को जन्म दे चुकी थी। 30 जुलाई की देर रात चंदन अपनी प्रेमिका खुशबू से मिलने उसके घर पहुंच गया था तभी खुशबू के पति राजेश और उसके परिवार के सदस्यों ने वालों दोनों को मिलते पकड़ लिया। जिसके बाद ही राजेश ने गांव के लोगों के सामने ही चंदन से पत्नी खुशबू की शादी करवा दी।

प्रेमी से शादी करने से पहले खुशबू इस बात को राजी हुई कि दो साल का बच्चा उसके पास नहीं बल्कि अपने पिता के पास रहेगा और पति की संपत्ति पर भी उसका कोई अधिकार नहीं होगा। खुशबू ने यह बात लिखित रूप से कही है। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हवाले किया और दोनों की शादी करवाई गई।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Newsbihar news hindiBihar News in Hindibihar news todayBihar News Updates
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement