whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रेलवे को डाक से आई थी धमकी, पुलिस ने दो संदिग्धों से की पूछताछ, अब लिखावट की होगी जांच

Bihar Patna News: पटना के राजेंद्र नगर जंक्शन स्टेशन मास्टर को डाक के माध्यम से पत्र भेजकर राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन मास्टर से डेढ़ करोड़ के राशि की मांग की गई है। इस मामले पर अब पटना रेल एसपी का बयान आया है।
03:24 PM Nov 06, 2023 IST | Sumit Kumar
रेलवे को डाक से आई थी धमकी  पुलिस ने दो संदिग्धों से की पूछताछ  अब लिखावट की होगी जांच

Patna (नीरज त्रिपाठी): पटना के राजेंद्र नगर जंक्शन स्टेशन मास्टर को डाक के माध्यम से पत्र भेजकर राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन मास्टर से डेढ़ करोड़ के राशि की मांग की गई है। धमकी भरा पत्र भेजने वाले शख्स ने लिखा है कि वंदे भारत , राजधानी एक्सप्रेस , जनशताब्दी सहित अन्य वीवीआईपी ट्रेनों काे चलने नहीं दिया जाएगा। अब इस मामले को लेकर रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने न्यूज 24 से बातचीत की है और कहा है कि मामले की जांच चल रही है।

Advertisement

रेल एसपी ने न्यूज 24 से क्या कहा?

इस मामले की जानकारी देते हुए रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने न्यूज 24 से बातचीत करते हुए बताया है कि 3 नवंबर को राजेंद्र नगर टर्मिनल प्रबंधक द्वारा रेल पुलिस पटना को धमकी भरा पत्र के बारे में बताया गया। जिसमें लिखा गया है कि डेढ़ करोड़ रुपये दो नहीं तो दे भारत , राजधानी एक्सप्रेस , जनशताब्दी सहित अन्य वीवीआईपी ट्रेनों काे चलने नहीं दिया जाएगा। डाक के माध्यम से पत्र भेजने वाले पते का जब पता किया गया तो वह रामकृष्ण थाना क्षेत्र के निकला और पत्र लोहिया नगर के पोस्ट ऑफिस से भेजा गया था।

यह भी पढ़ेंः Bihar में पानी के गड्ढे में डूबने से भाई-बहन समेत 3 बच्चों की मौत, मिट्टी कैसे बनी तीनों का ‘काल’?

Advertisement

पोस्ट ऑफिस से पत्र भेजने वाले पते पर जब रेल पुलिस ने सत्यापन किया और उस पते पर कमलदेव सिंह से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया की उनकी दुश्मनी पटना सिटी के शिक्षक अनुज से है कही उसी ने ऐसे धमकी भरा पत्र भेजा हो। रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बताया कि कमलदेव के बयान पर जब अनुज से पूछताछ की गई तो उसने भी ऐसा पत्र भेजने से इनकार किया है।

फिलहाल पत्र भेजने वाले शख्स का पता नहीं चला है

वर्तमान में रेल पुलिस को असली दोषी के बारे में नहीं पता चला है। हालांकि रेल पुलिस कमलदेव सिंह और अनुज के लिखावट का नमूना लेकर जांच के लिए सोमवार को एफएसएल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

Advertisement

(curlygirldesign.com)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो