खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेलवे को डाक से आई थी धमकी, पुलिस ने दो संदिग्धों से की पूछताछ, अब लिखावट की होगी जांच

Bihar Patna News: पटना के राजेंद्र नगर जंक्शन स्टेशन मास्टर को डाक के माध्यम से पत्र भेजकर राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन मास्टर से डेढ़ करोड़ के राशि की मांग की गई है। इस मामले पर अब पटना रेल एसपी का बयान आया है।
03:24 PM Nov 06, 2023 IST | Sumit Kumar
Advertisement

Patna (नीरज त्रिपाठी): पटना के राजेंद्र नगर जंक्शन स्टेशन मास्टर को डाक के माध्यम से पत्र भेजकर राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन मास्टर से डेढ़ करोड़ के राशि की मांग की गई है। धमकी भरा पत्र भेजने वाले शख्स ने लिखा है कि वंदे भारत , राजधानी एक्सप्रेस , जनशताब्दी सहित अन्य वीवीआईपी ट्रेनों काे चलने नहीं दिया जाएगा। अब इस मामले को लेकर रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने न्यूज 24 से बातचीत की है और कहा है कि मामले की जांच चल रही है।

Advertisement

रेल एसपी ने न्यूज 24 से क्या कहा?

इस मामले की जानकारी देते हुए रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने न्यूज 24 से बातचीत करते हुए बताया है कि 3 नवंबर को राजेंद्र नगर टर्मिनल प्रबंधक द्वारा रेल पुलिस पटना को धमकी भरा पत्र के बारे में बताया गया। जिसमें लिखा गया है कि डेढ़ करोड़ रुपये दो नहीं तो दे भारत , राजधानी एक्सप्रेस , जनशताब्दी सहित अन्य वीवीआईपी ट्रेनों काे चलने नहीं दिया जाएगा। डाक के माध्यम से पत्र भेजने वाले पते का जब पता किया गया तो वह रामकृष्ण थाना क्षेत्र के निकला और पत्र लोहिया नगर के पोस्ट ऑफिस से भेजा गया था।

यह भी पढ़ेंः Bihar में पानी के गड्ढे में डूबने से भाई-बहन समेत 3 बच्चों की मौत, मिट्टी कैसे बनी तीनों का ‘काल’?

पोस्ट ऑफिस से पत्र भेजने वाले पते पर जब रेल पुलिस ने सत्यापन किया और उस पते पर कमलदेव सिंह से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया की उनकी दुश्मनी पटना सिटी के शिक्षक अनुज से है कही उसी ने ऐसे धमकी भरा पत्र भेजा हो। रेल एसपी अमृतेन्दु शेखर ठाकुर ने बताया कि कमलदेव के बयान पर जब अनुज से पूछताछ की गई तो उसने भी ऐसा पत्र भेजने से इनकार किया है।

Advertisement

फिलहाल पत्र भेजने वाले शख्स का पता नहीं चला है

वर्तमान में रेल पुलिस को असली दोषी के बारे में नहीं पता चला है। हालांकि रेल पुलिस कमलदेव सिंह और अनुज के लिखावट का नमूना लेकर जांच के लिए सोमवार को एफएसएल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

(curlygirldesign.com)

Advertisement
Tags :
Bihar NewspatnaRajendra Nagar Terminal Station
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement