होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Chhath की खुशियां मातम में बदलीं, Bihar में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत

Sitamarhi Poisonous Liquor Drinking 5 People Died: बाजपट्टी में शराब पीने के बाद 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को सभी ने एक साथ पार्टी की थी।
04:49 PM Nov 18, 2023 IST | Shailendra Pandey
Advertisement

Sitamarhi Poisonous Liquor Drinking 5 People Died: छठ पर्व की तैयारियों के बीच बिहार के सीतामढ़ी से एक बड़ी घटना सामने आई है, यहां बाजपट्टी में शराब पीने के बाद 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात को सभी ने एक साथ पार्टी की थी। इस दौरान खाने-पीने के बाद अचानक से सभी की तबियत बिगड़ने लगी, जब तक परिजन कुछ समझ पाते सभी की स्थिति गंभीर हो गई। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने 5 की मौत की पुष्टि कर दी। वहीं, एक को रेफर कर दिया।

Advertisement

सभी ने रात में की थी पार्टी

बता दें कि बिहार में शराबबंदी के बाद भी आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं। सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान महेश कुमार, विक्रम राय, रामबाबू राय, अवधेश कुमार व संतोष महतो के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि रात में की गई पार्टी के दौरान सभी ने शराब पी थी। हालांकि, पुलिस शराब पीने से मौत होने से अनभिज्ञता जता रही है लेकिन, परिवार वालों ने इस बात की पुष्टि की है कि सभी ने शराब पी थी। इस दौरान मौत के बाद आनन-फानन में दो का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- बिहार में आरक्षण संशोधन विधेयक को राज्यपाल की मंजूरी, अब दायरा बढ़कर 75% हुआ

जहरीली शराब बनी मौत की वजह

इस घटना को लेकर रौशन का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि जहरीला पदार्थ पीने की वजह से स्थिति बिगड़ी है। उसका डायलसिस किया जा रहा है। उसकी आंख की रोशनी भी कम हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ मौत के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की तथा एक मृतक अवधेश कुमार का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिवार वालों को सौंप दिया है। इस दौरान पुलिस के आने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में तीन मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया। वहीं, बताया जा रहा है कि सभी की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है।

Advertisement

 

(https://safeanimalshelter.com/)

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Newssitamarhi
Advertisement
Advertisement