whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल! युवक को पहले नीचे गिराया, फिर बूटों से कुचलने लगा

Bihar Police Viral Video Latest Update: बिहार पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक को पुलिसकर्मी पीटते दिख रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कार्रवाई की मांग करने लगे हैं। वीडियो में पुलिसवाला युवक को बुरी तरह पीटते देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा है कि वे वीडियो की जांच कर रहे हैं।
07:53 PM May 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल  युवक को पहले नीचे गिराया  फिर बूटों से कुचलने लगा
बिहार पुलिस।

Bihar Police Viral Video: बिहार में नालंदा जिले में एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दावा किया गया है कि बिहार पुलिस का सिपाही एक युवक को बुरी तरह पीट रहा है। वीडियो असली है या नकली, पुलिस विभाग की ओर से फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसवाला युवक को सड़क पर पटककर पीटने लगता है। युवक के सीने पर बेरहमी से बूटों से वार किए जाते हैं। बताया जा रहा है कि बिहारशरीफ के लहेरी थाना इलाके का ये वीडियो है। जो धनेश्वरघाट मोहल्ले में शूट किया गया है।

आर्मी की वर्दी में दिख रहा है पिटाई करने वाला

मारपीट का आरोपी 112 वाहन पर तैनात जवान है। वायरल वीडियो को लेकर नगर थानाध्यक्ष का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बच्चों के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस गई थी। लोगों ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जो शख्स पिटाई कर रहा है, उसने पिट्ठू बैग पहना हुआ है। वह आर्मी की वर्दी में है। दूसरे युवक को आरोपी गमछे से पकड़कर थप्पड़ लगा रहा है। आरोपी का मन इससे नहीं भरा। उसने युवक को सड़क पर पटक दिया और सीने पर बूटों से वार करने लगा। इसके बाद 112 वाहन पहुंचता है। युवक को गाड़ी में बैठाकर ले जाया जाता है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

यह भी पढ़ें:7-8 थप्पड़ मारे, शर्ट पकड़कर घसीटा और…Swati Maliwal मारपीट केस की FIR में चौंकाने वाले खुलासे

स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां से आने-जाने वाली लड़कियों पर फब्तियां कसी जाती हैं। यहां मनचलों की भीड़ रहती है। पिटने वाला युवक किसी छात्रा का भाई है। जिसकी पिटाई आरोपी कर रहे हैं। युवक को सदर अस्पताल बिहार शरीफ में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर युवकों में झगड़ा हो गया था। एक पुलिसकर्मी बाइक से जा रहा था। उसने युवकों को टोका। लेकिन आरोपी नहीं माने, तो उसने एक युवक को सड़क पर पीट दिया। सदर डीएसपी नुरुल हक़ ने बताया कि आरोपी जवान 112 का चालक है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो