whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत; औरंगाबाद में सोन नदी में समाई कार, मृतकों में 16 साल का नाबालिग

Aurangabad Car Accident: बिहार के औरंगाबाद में आज एक कार नदी में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है और लाशें रिकवर भी हो गई हैं। लोगों ने कार को नदी में गिरते देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर सर्च ऑपरेशन चलाया।
01:31 PM Aug 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में भीषण हादसा  5 लोगों की मौत  औरंगाबाद में सोन नदी में समाई कार  मृतकों में 16 साल का नाबालिग
लोगों ने अपनी आंखों से कार को नदी में गिरते देखा।

Car Drowned into River in Aurangabad: बिहार के औरंगाबाद में आज भीषण सड़क हादसा हुआ। एक कार सड़क से उतरकर सोन नदी में गिर गई और पानी की गहराई में समा गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, जिनकी लाशें पुलिस ने नदी से रिकवर कर ली हैं। मृतक पटना और आरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मरने वाले लोगों में 16 साल का नाबालिग लड़का भी शामिल है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। दाउदनगर इलाके घटना है। लोगों ने कार को नदी में गिरते हुए देखा, लेकिन नदी में पानी उफान पर होने के कारण कोई उन्हका बचाव नहीं कर पाया। लोगों ने कार को नदी में गिरते देखते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर कार को नदी से निकाला और पांचों शव बरामद किए। सुसाइड के एंगल से केस की जांच होगी।

यह भी पढ़ें:फर्श पर 5 लाशें और खून ही खून; बिहार की पुलिसवाली के पति ने मां-पत्नी 2 बच्चों की हत्या कर दी जान

सेंट्रल लॉक लग जाने से डूब गए पांचों

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव चमन बिगहा से गुजर रही नहर के पास हुआ। पटना मेन सोन नदी में एक तेज रफ्तार कार समा गई। कार का अचानक संतुलन बिगड़ा और वह सीधी नदी में उतर गई। लोगों को चीखने चिल्लाने की आवाजें आईं तो वे मौके पर दौड़े आए। उन्होंने कार को नदी में समाते देखा। पुलिस ने मौके पर आकर क्रेन से कार नदी से निकाली, जिसके अंदर सवारों की लाशें दी।

सेंट्रल लॉक लग जाने से वे कार से बाहर नहीं निकल पाए और डूबने से मौत हो गई। कपड़े देखकर लग रहा है कि हादसे में मारे गए लोग किसी धार्मिक यात्रा से लौट रहे थे। 3 मृतकों के शरीर पर सावन महीने में पहने जाने वाला गेरुआ रंग का कपड़ा था। आधार कार्ड के अनुसार, 4 मृतक पटना के राजीव नगर निवासी हैं और एक आरा का है। हादसे की जानकारी मिलते ही BDO मो. जफर इमाम, CO शैलेंद्र कुमार यादव, थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:बिहार के मंदिर में भगदड़ का वीडियो वायरल, 8 लोगों की हुई थी मौत; भीड़ देखकर ही घुटने लगेगा दम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो