चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शादी की खुशियां मातम में बदली, बिहार में ट्रैक्टर से टकराई बारातियों की कार, 3 बच्चों समेत 7 की मौके पर मौत

Bihar Car Tractor Collision: बिहार में आज सुबह हुए सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं। कार बारातियों से भरी थी, जो हंसते-खेलते अपने घर जा रहे थे, लेकिन तेज रफ्तार ट्रैक्टर से कार की भिड़ंत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।
08:31 AM Mar 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में कार और ट्रैक्टर में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई।
Advertisement

Bihar Tractor Car Collision: बिहार में आज तड़के शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब मेहमानों की कार हादसे का शिकार हो गई। सुबह करीब साढ़े 6 बजे SUV कार की ट्रैक्टर से जोरदार भिड़ंत हुई। हादसे में 7 लोगों की मौत होने की खबर है और 4 लोग घायल भी हुए हैं।

Advertisement

वहीं मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं। हादसा नेशनल हाईवे-31 पर खगड़िया जिले में हुआ।राहगीरों ने बचाव अभियान चलाते हुए घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों के शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

 

Advertisement

पेट्रोल पंप के पास हुई वाहनों की टक्कर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसाग्रस्त कार चौथम ठुठ्ठी मोहनपुर के धमहरा में हुए शादी समारोह से लौट रही थी। बारातियों की कार थी, लेकिन पसराहा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले विद्यारत्न पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर से टकरा गई। शादी परबत्ता प्रखंड के बेसा गांव निवासी इंद्रदेव ठाकुर के बेटे की थी।

हादसे की जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष संजय विश्वास हादसास्थल पर पहुंचे। मृतक और घायल लोग खगड़िया जिले के मरया बिचला टोला गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं ट्रैक्टर सीमेंट के कट्टों से लदा था। कार और ट्रैक्टर दोनों तेज स्पीड में थे, कंट्रोल नहीं होने के कारण टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें: हादसा या साजिश? Mamata Banerjee को चोट कैसे लगी, डॉक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

कार सड़क से उतरी, ट्रैक्टर भी पलट गया

पुलिस के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में 2 बच्चों समेत करीब 11 लोग सवार थे। यह लोग बारातियों में शामिल थे और मड़ैया थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बिठला गांव के रहने वाले थे। वे चौथम ठुठ्ठी मोहनपुर के धमहरा निवासी इंद्रदेव ठाकुर के मंझले बेटे की बारात में गए थे।

लौटते समय कार हादसे का शिकार हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बारातियों से लदी कार सड़क से उतरकर गड्ढे में लुढ़क गई। ट्रैक्टर भी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया। हादसे के बाद ट्रैफिक जाम लग गया था।

यह भी पढ़ें: Bhopal में फायरिंग का वीडियो वायरल, इमाम को हटाने के विवाद में चली गोलियां, इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

Advertisement
Tags :
Bihar accident newsBihar road accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement