whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में ऑर्केस्ट्रा देख रही भीड़ पर अचानक गिरा छज्जा, धड़ाधड़ एक-दूसरे के ऊपर गिरे लोग; अफरातफरी का वीडियो वायरल

Bihar News: बिहार के सारण जिले में इसुआपुर में आयोजित मेले में हादसा हुआ है। मेले में डांस प्रोग्राम था। हजारों लोग डांस देखने के लिए आए हुए थे। इस घटना का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के ऊपर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। पूरा मामला जानते हैं।
03:39 PM Sep 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार में ऑर्केस्ट्रा देख रही भीड़ पर अचानक गिरा छज्जा  धड़ाधड़ एक दूसरे के ऊपर गिरे लोग  अफरातफरी का वीडियो वायरल

Saran News: बिहार के सारण जिले के इसुआपुर में महावीर अखाड़ा मेले के आयोजन के दौरान हादसा हुआ है। मेले में ऑर्केस्ट्रा डांस के दौरान हजारों लोगों की भीड़ पर छज्जा गिर गया। जिसके कारण लोग एक-दूसरे के ऊपर धड़ाधड़ गिरे। टीन शेड का छज्जा गिरने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। भीड़ को जब नीचे जगह नहीं मिली तो लोग छतों पर चढ़ गए। हादसा मंगलवार रात का बताया जा रहा है। सैकड़ों लोग बार-बालाओं का डांस देखने के लिए छज्जे पर चढ़े थे। लेकिन यह लोगों का वजन नहीं सह पाया। जिसकी वजह से गिर गया। वीडियो में दिख रहा है कि डांस कार्यक्रम चल रहा है। अचानक छज्जा टूटकर गिरता है। जिसकी वजह से सैकड़ों लोग नीचे खड़े लोगों पर गिरते हैं।

यह भी पढ़ें:बिहार के इस जिले में फैला एड्स; साढ़े 3 हजार केस, 20 गर्भवती महिलाएं और 30 बच्चे मिले पॉजिटिव

जिस समय छज्जा गिरा, भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं का डांस चल रहा था। हादसे के बाद लोगों के बीच चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि एक-दूसरे पर गिरने के कारण कई लोग घायल हुए हैं। अखाड़ा नंबर एक परसौली के बाबा लालदास मठिया परिसर में घायल हुए लोगों को इसुआपुर पीएचसी में भर्ती करवाया गया है। हादसे में जानी नुकसान बच गया। वीडियो के ऊपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ में घायल हुए थे 13 छात्र

इससे पहले छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में भी बड़ा हादसा हुआ था। जिसमें 13 छात्र घायल हो गए थे। जिले के पोडी ब्लॉक के शासकीय स्कूल में कुछ दिन पहले दोपहर के समय बच्चे भोजन कर रहे थे। जिनके ऊपर तेज आंधी की वजह से छज्जा गिरा था। गंभीर रूप से घायल बच्चों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। सीएम विष्णुदेव साय ने मामले की जांच के आदेश दिए थे। उन्होंने हादसे पर दुख जताकर अफसरों को कार्रवाई के आदेश दिए थे।

यूपी के कौशांबी में भी दो महीने पहले बड़ा हादसा हुआ था। रात के समय सो रहे लोगों पर छज्जा गिरा था। जिसके कारण 2 लोगों की मौत हुई थी। मोहिद्दीनपुर गौस गांव में 35 साल की महिला, 14 साल के बेटे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। वहीं, 8 साल के बच्चे को गंभीर हालत के चलते रेफर किया गया था।

यह भी पढ़ें:Kangana Ranaut को लेकर फिसली मंत्री की जुबान, कहा- ‘…पता नहीं चलता कंगना है या उसकी मां’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो