whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार के इस जिले में थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या, घर में लटका मिला शव; जानें मामला

Bihar News: बिहार के एक जिले में थानाध्यक्ष ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष का शव उनके घर में लटका मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला क्या है, इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं?
11:47 PM Oct 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
बिहार के इस जिले में थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या  घर में लटका मिला शव  जानें मामला

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थानाध्यक्ष ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि बैरगनिया थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने आत्महत्या की है। थानाध्यक्ष ने आत्महत्या क्यों की? इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। वहीं, पुलिस महकमे में मामला सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। थाना परिसर में स्थित अपने आवास में कुंदन कुमार का फंदे से शव लटका मिला है। बिहार पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। वहीं, SP समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अब आई B-Tech पानीपुरी वाली महिला, Thar से बेचने आती हैं गोलगप्पे; आनंद महिंद्रा भी कर चुके तारीफ

इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के एक हवलदार ने कुछ दिन पहले सुसाइड किया था। जिसके बाद पुलिस ने जांच की थी। एसएसबी कैंप में हवलदार ने खुद को शूट किया था। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जांच की थी। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया था। इससे पहले भी सशस्त्र बलों में फायरिंग और आत्महत्या के मामले सामने आ चुके हैं।

Advertisement

नई दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में अगस्त के महीने में एक कॉन्स्टेबल ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया था। बताया गया था कि 38 साल का मृतक अनिल कुमार पुलिस विभाग में तैनात था। अनिल कुमार अपनी पत्नी मोनिका और अन्य परिजनों के साथ नजफगढ़ के जैमिनी इलाके में रह रहा था। दिल्ली पुलिस में वह कार्य करता था। उसकी तैनाती जामा मस्जिद थाने में थी।

Advertisement

आत्महत्या से पहले किया शराब का सेवन

पुलिस को रात को लगभग डेढ़ बजे उसके फंदा लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद कई टीमें मौके पर पहुंची थीं। लेकिन तब तक परिजनों ने शव को नीचे उतार लिया था। पुलिस को उसका शव बिस्तर पर मिला था। पूछताछ में अनिल की पत्नी ने स्वीकार किया था कि अनिल ने रात को काफी शराब पी थी। उन लोगों से झगड़ा किया था। इसके बाद ही वह दूसरे कमरे में सोने गई थी। लेकिन रात को एक बजे उठी तो देखा कि अनिल ने फंदा लगा लिया था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें:अर्श डल्ला, गोल्डी बराड़ से लखबीर सिंह तक… कनाडा में छिपे हैं पंजाब के ये 7 खूंखार गैंगस्टर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो