whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में युवक को तालिबानी सजा, लोगों ने बंधक बना प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर

Bihar News: बिहार में एक बाइक चोर को बंधक बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय लोग एक शख्स को रस्सी से बंधक बना लेते हैं और उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च झोंक देते हैं।
12:08 PM Aug 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बिहार में युवक को तालिबानी सजा  लोगों ने बंधक बना प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर
Bihar Viral Video

Bihar Viral Video: बिहार में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सनसनी फैला दी है। वीडियो को देख आपकी भी रूह कांप सकती है। वीडियो में कुछ लोगों ने एक शख्स को पकड़ कर रखा है इसके साथ ही उसकी कमर में रस्सी भी बांधी गई है ताकि वह भाग नहीं सके।

वीडियो को देखकर सहज ही यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह व्यक्ति जिसको बंधक बनाया गया है वह बाइक चोर है। वीडियो में नजर आ रहे शख्स क्षेत्र में कहीं बाइक की चोरी की थी। इसके बाद वो उन लोगों के हत्थे चढ़ गया। आवाज से लग रहा है कि वीडियो बिहार का है। वीडियो को कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने ट्वीट भी किया है। इसके बाद राजद ने इस मुद्दे पर सरकार को घेरा है।

RJD Tweet

विपक्ष ने सरकार को घेरा

वीडियो पर राजद ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार और सरकार पर निशाना साधा है। राजद ने लिखा है यह है नीतीश भाजपा का महागुंडाराज और महाजंगलराज। यह तालिबान से भी बदतर है। बिहार में रोज सैकड़ों मर्डर हो रहे हैं और सीएम को होश-ओ-हवास नहीं है।

प्राइवेट पार्ट में डाली लाल मिर्च

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीली टीशर्ट और जींस पहने शख्स को कुछ लोग पकड़ लेते हैं। इसके बाद एक शख्स पाॅलीथीन में लाल मिर्च का पाउडर लेकर आता है। इसके बाद आरोपी चोर के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाली जाती है। फिर बेरहमी से स्टिक के जरिए उसे अंदर डाला जाता है। इस दौरान आरोपी जोर-जोर से चिल्लाता रहता है।

ये भी पढ़ेंः Video: रत्नागिरी में नर्सिंग की छात्रा से दरिंदगी, ऑटोवाले ने दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंका

थाना वाला छोड़ देगा

हालांकि वीडियो कहा का है। इसका पता लगाना थोड़ा मुश्किल है। किसी किराना स्टोर के बाहर इस वीडियो को शूट किया गया है। वीडियो में एक शख्स जब बाइक चोर को थाने में भेजने की बात कहता है तो दूसरा शख्स कहता है कि थाना वाला काहे बुलाएगा, थाना वाला छोड़ देगा।

ये भी पढ़ेंः चंपई से बीजेपी को होंगे ये 5 फायदे, हेमंत के खिलाफ बनेंगे हथियार! कोल्हान में बदलेंगे समीकरण

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो