whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इश्क, नाजायज संबंध और प्रेमी की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग: इस मर्डर मिस्ट्री ने पति की कंपा दी रूह

07:35 PM Mar 03, 2023 IST | Bhola Sharma
इश्क  नाजायज संबंध और प्रेमी की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग  इस मर्डर मिस्ट्री ने पति की कंपा दी रूह
सीतामढ़ी पुलिस की गिरफ्तार में दोनों आरोपी।

Bihar: इश्क…नाजायज संबंध और प्रेमी की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग…बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में शुक्रवार को हुए एक हत्याकांड में सबकुछ है। इसका खुलासा हुआ तो हत्या कराने वाली महिला का पति भी कांप उठा।

Advertisement

पुलिस ने हत्याकांड में शामिल महिला, उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। एक किलर अभी फरार है।

21 फरवरी को मिली थी परवेज की लाश

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के चांदी राजवाड़ा गांव में 21 फरवरी को मोहम्मद परवेज की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इसकी जांच शुरू की गई तो हत्या क्यों हुई? किसने की? इसका जवाब नहीं मिल रहा था। इसके बाद सर्विलांस की मदद ली गई।

Advertisement

कॉल डिटेल से खुल गई अनीशा की पोल

डीएसपी सदर की अगुवाई टीम ने कॉल डिटेल की बारीकी से जांच शुरू की गई तो एक ऐसा नंबर मिला, जिस पर मृतक परवेज की सबसे ज्यादा बात हुई थी। आखिरी बार भी उसी नंबर पर उसकी बात हुई थी। वह नंबर अनीशा खातून का निकला।

6 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

अनीशा खातून से पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में अनीशा टूट गई। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अनीशा ने बताया कि उसका मो परवेज से बीते 6 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक लगने के बाद उसके पति ने उससे दूरी बना ली थी।

Advertisement

पति का विश्वास पाने के लिए दी सुपारी

पति के खोए विश्वास को दोबारा पाने के लिए उसने प्रेमी परवेज को ही ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला। इसके लिए उसने मोहम्मद नबीजान और राकेश पटेल की मदद ली। हत्या करने के लिए दोनों को पैसे दिए। कितने पैसे दिए थे, इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है।

बहाने से घर बुलाया, फिर गला रेतवाया

अनीशा ने पुलिस को बताया की 20 फरवरी को बहाने से प्रेमी परवेज को घर बुलाया। जहां उसके कहने पर दोनों किलर ने परवेज की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद धारदार हथियार हसूली को महादेव राय के बंसवारी में फेकवा दिया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस हत्याकांड में स्थानीय चौकीदार और एक मीडियाकर्मी को आरोपित किया गया था। दोनों निर्दोष निकले।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद की रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें: Bihar: तमिलनाडु में बिहारियों के मुद्दे पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- मुंह पर देशभक्ति और दिल में घृणा रखते हैं भाजपाई

(Ambien)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो