होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इश्क, नाजायज संबंध और प्रेमी की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग: इस मर्डर मिस्ट्री ने पति की कंपा दी रूह

07:35 PM Mar 03, 2023 IST | Bhola Sharma
सीतामढ़ी पुलिस की गिरफ्तार में दोनों आरोपी।
Advertisement

Bihar: इश्क…नाजायज संबंध और प्रेमी की कॉन्ट्रैक्ट किलिंग…बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) में शुक्रवार को हुए एक हत्याकांड में सबकुछ है। इसका खुलासा हुआ तो हत्या कराने वाली महिला का पति भी कांप उठा।

Advertisement

पुलिस ने हत्याकांड में शामिल महिला, उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। एक किलर अभी फरार है।

21 फरवरी को मिली थी परवेज की लाश

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के चांदी राजवाड़ा गांव में 21 फरवरी को मोहम्मद परवेज की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इसकी जांच शुरू की गई तो हत्या क्यों हुई? किसने की? इसका जवाब नहीं मिल रहा था। इसके बाद सर्विलांस की मदद ली गई।

कॉल डिटेल से खुल गई अनीशा की पोल

डीएसपी सदर की अगुवाई टीम ने कॉल डिटेल की बारीकी से जांच शुरू की गई तो एक ऐसा नंबर मिला, जिस पर मृतक परवेज की सबसे ज्यादा बात हुई थी। आखिरी बार भी उसी नंबर पर उसकी बात हुई थी। वह नंबर अनीशा खातून का निकला।

Advertisement

6 सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

अनीशा खातून से पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में अनीशा टूट गई। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अनीशा ने बताया कि उसका मो परवेज से बीते 6 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक लगने के बाद उसके पति ने उससे दूरी बना ली थी।

पति का विश्वास पाने के लिए दी सुपारी

पति के खोए विश्वास को दोबारा पाने के लिए उसने प्रेमी परवेज को ही ठिकाने लगाने का प्लान बना डाला। इसके लिए उसने मोहम्मद नबीजान और राकेश पटेल की मदद ली। हत्या करने के लिए दोनों को पैसे दिए। कितने पैसे दिए थे, इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है।

बहाने से घर बुलाया, फिर गला रेतवाया

अनीशा ने पुलिस को बताया की 20 फरवरी को बहाने से प्रेमी परवेज को घर बुलाया। जहां उसके कहने पर दोनों किलर ने परवेज की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद धारदार हथियार हसूली को महादेव राय के बंसवारी में फेकवा दिया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस हत्याकांड में स्थानीय चौकीदार और एक मीडियाकर्मी को आरोपित किया गया था। दोनों निर्दोष निकले।

सीतामढ़ी से आदित्यानंद की रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें: Bihar: तमिलनाडु में बिहारियों के मुद्दे पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- मुंह पर देशभक्ति और दिल में घृणा रखते हैं भाजपाई

(Ambien)

Open in App
Advertisement
Tags :
biharContract Killing In SitamarhiSitamarhi Murder CaseSitamarhi NewsSitamarhi Parvej Murder Case
Advertisement
Advertisement